BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल
BB13 : रश्मि सिद्धार्थ के बीच फिर आयी दरार, कैप्टेंसी पर उठे सवाल
Share:

बिग बॉस के घर में कभी भी कुछ भी हो सकता है। कभी दोस्ती, कभी दुश्मनी, तो कभी प्यार। पर इसका पता लगाना मुश्किल है कि कब क्या हो जाए। इसलिए हम आपको पहले ही इससे जुड़ी खबरें दे देते हैं कि आने वाले एपिसोड में बिग बॉस में क्या देखने को मिलेगा। चलिए तो जानते हैं आने वाले दिनों में बिग बॉस में क्या देखने को मिलेगा। क्या नए सदस्यों के आने से बदलेगा समीकरण या पुराने कंटेस्टेंट ही बटोर लेंगे सुर्खियां।

रश्मि-सिद्धार्थ की फिर हुई लड़ाई
थोड़े से रोमांस और मस्ती के बाद एक बार फिर फैंस को देखने मिलेगी रश्मि सिद्धार्थ की दुश्मनी। क्या ये अरहान की वापसी का नतीजा है..? या दोनों की दुश्मनी अब भी बरकरार है। वैसे फैन्स को तो लगा था कि अब दोनों के बीच तगड़ी कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी। परन्तु इस बार का प्रोमो देखकर तो लगता है कि फैन्स के अरमानों पर पानी फिर गया है। 

सिद्धार्थ की कैप्टेंसी पर उठे सवाल
इस बार घर के कैप्टन सिद्धार्थ की कैप्टेंसी पर घरवालों ने सवाल खड़े कर दिए है । अब बेचारे घरवाले, भूखेपेट करें भी तो क्या। गुस्सा कहीं ना कहीं तो निकलेगा ही ना। तो बस सिद्धार्थ की कैप्टेंसी पर ही सवाल खड़े कर दिए। बाकी घरवाले तो ठीक हैं लेकिन यहां तो सिद्धार्थ के दोस्त आसिम भी उनके खिलाफ हो गए।

सिद्धार्थ ने किया आसिम को नॉमिनेट
जब दोस्त ही दगाबाज निकल जाए तो भला सिद्धार्थ क्या ही करेंगे। सिद्धार्थ ने भी आखिर आसिम से बदला ले ही लिया। इस बार घरवालों को नॉमिनेट करने की जिम्मेदारी सिद्धार्थ की थी तो बदला लेते हुए सिद्दार्थ ने भी आसिम को नॉमिनेट कर दिया। नॉमिनेट करते हुए सिद्धार्थ ने इसकी वजह भी बताई। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें आसिम से अब कोई उम्मीद नहीं हैं।

पारस को नॉमिनेट करते ही शहनाज हुईं नाराज
नॉमिनेशन टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने शहनाज को भी नाराज कर दिया। सिद्धार्थ को आरती और पारस में से किसी एक को नॉमिनेट करना था। तो सिद्धार्थ ने पारस का नाम लिया। जिससे शहनाज उनसे खफा हो गईं। शहनाज ने तो ये तक कह दिया कि अगर पारस घर से बेघर होते हैं तो वो सिद्धार्थ से कभी बात नहीं करेंगी। 

माहिरा विशाल करते दिखेंगे रोमांस
ये बिग बॉस का घर है यहां कभी भी प्यार और तकरार हो सकती है। पिछले दिन जहां माहिरा और विशाल को झगड़ते देखा गया था। तो वहीं आने वाले एपिसोड में इनके बीच रोमांस भी देखने को मिलेगा। वो भी मधुरिमा के सामने। कहीं ये मधुरिमा को जलाने की विशाल की कोई तरकीब तो नहीं..? 

बेहद के एक्टर ने रचाई अपनी गर्लफ्रेंड से शादी, तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग

मारवाड़ी रीति से शाही शादी कर इस एक्ट्रेस ने लगाए खूब ठुमके, दूल्हा भी हुआ नाचने को मजबूर

BB13: रश्मि देसाई शो के इस कंटेस्टंट के नाम का लगाएगी सिंदूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -