बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल
बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में खर्च होंगे करोड़ो रुपए, यह दो कंटेस्टेंट वोट मांगने जाएंगे मॉल
Share:

बिग बॉस 13 को इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है और शो में एक के बाद एक बड़े ट्विस्ट आ रहे हैं। आपको बता दें कि 15 फरवरी को बिग बॉस का फिनाले होगा और यह पता चल जाएगा कि कौन सीजन 13 का विनर बनने वाला है। आपको बता दें कि इस वक्त बिग बॉस हाउस में 8 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं और अब आने वाले हफ्तों में कई धमाकेदार ट्विस्ट्स एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे। जी हाँ, आपको बता दें कि फिनाले के लिए सिर्फ 3 हफ्तों का समय बचा है और मेकर्स ग्रैंड फिनाले की तैयारियों में लगे हुए हैं। ऐसे में खबर आई है कि बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले का सेट काफी भव्य होने वाला है।

जी हाँ, ऐसी खबर है कि मेकर्स बड़ा फिनाले सेटअप तैयार करने की प्लानिंग में हैं और ग्रैंड फिनाले का सेटअप पिछले सीजन्स से कई गुना बेहतर होगा। इस बार ग्रैंड फिनाले के लिए लाखो नहीं बल्कि करोड़ो खर्च होने वाले हैं। सामने आई खबर के मुताबिक एंडमोल फिनाले एपिसोड के लिए 10-12 करोड़ तक खर्च कर सकता है।

जी हाँ, वहीं खबर है कि टॉप-2 कंटेस्टेंट्स के बीच लाइव वोटिंग कराई जा सकती है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस बार फिनाले में 5 फाइनलिस्ट एंट्री करेंगे और बिग बॉस सीजन 5, 8, 12 में भी टॉप-5 कंटेस्टेंट्स फिनाले तक गए थे जो आपको याद ही होंगे। इस बार ग्रैंड फिनाले एपिसोड में अक्षय कुमार, कैटरिना कैफ और रोहित शेट्टी आने वाले हैं। खबर है कि मेकर्स ने 6 फरवरी के लिए मॉल टास्क प्लान किया है और इसके लिए मुंबई के दो मॉल के ऑप्शन रखे गए हैं। जहाँ सिद्धार्थ और असीम जाने वाले हैं।

घर में हुई हिमांशी खुराना की एंट्री, असीम ने कर दिया शादी के लिए प्रपोज

बिग बॉस 13 में होगी पारस छाबड़ा की 'भाभी' की एंट्री, पहले भी आ चुकीं हैं नजर

बेटी को बिग बॉस 13 में लड़ते देख माँ को हुआ ब्रेन हेमरेज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -