दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी
दोस्ती के दिन को कुछ इस तरह मनाते नजर आए दीपक और सोमी
Share:

दोस्ती का दिन कोई एक नहीं होता हम चाहे तो दोस्ती को हर दिन मना सकते हैं. ऐसे में दोस्ती का दिन ख़ास 4 अगस्त को मनाया गया है और इस दौरान आम लोगों की तरह ही इंडस्ट्री के स्टार्स भी अपने दोस्तों के साथ नजर आए. जी हाँ, इस दिन को स्टार्स भी अपने खास दोस्त के साथ सेलिब्रेट करते हैं और वह अपने फ्रेंड्स संग अपनी तस्वीर शेयर करते हैं. ऐसे में बीते फ्रेंडशिप डे के मौके पर बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने सोमी खान संग अपनी स्पेशल तस्वीरें शेयर की हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की मुलाकात बिग बाॅस के घर हुई थी और वहीं से दोनों दोस्त बने. ऐसे में दीपक और सोमी की दोस्ती अलग ही परिभाषा बयां करती हैंऔर उनका बॉन्ड बेहद ही स्पेशल है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोमी रेड कलर की आउटफिट में ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं और दीपक शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे हैं. वैसे शेयर की इन तस्वीरों दोनों काफी मस्ती करते दिख रहे हैं और दोनों बहुत अच्छे दोस्त लग रहे हैं. वहीं इन तस्वीरों के साथ दीपक ने कैप्शन में लिखा- 'ट्रू फ्रेंडशिप का मतलब होता है कि आप अपने दोस्त को कितनी शिद्दत से बेइज्जत कर सकते हैं. उसे परेशान कर सकते हो और वो आपको. सुख में आपका दोस्त भले ही ना हो पर दुख में अगर वो आपके साथ है तो वो आपका दोस्त है. ये नहीं कि सोशल मीडिया पर हंस कर, लुकिंग नाइस लिखकर और हर फोटो को लाइक करके आप ये प्रमाण दो कि आप दोस्त हो.'

वहीं आगे उन्होंने लिखा ''सोमी तुम कितनी अजीब और बासी सब्जी टाइप लग रही हो हर फोटो में और इसी दुख की घड़ी में हम तुम्हारे साथ हैं.'' इसी के साथ सोमी ने भी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है You want a friend who's going to tell you the truth. That's what it's about. If you don't have a friend who's going to tell you the truth every time something comes up, you feel like he's not a true friend. So @ideepakthakur I am your true friend and I have to tell you the truth that you are a “ Big Kaddu” and I know I can count on this kaddu A real life friend A friend of all time and you never feel alone when you have such precious friends in your life @ideepakthakur . इसमें दोनों बहुत शानदार पोज दे रहे हैं.

नच बलिए 9 : अनीता हसनंदानी और रोहित रेड्डी को लेकर आई बुरी खबर

'विवियन डिसेना' अपने शो से बाहर होने की कर रहे तैयारी, आगे जाने पूरी जानकारी

‘कसौटी जिंदगी के 2’ की ये जोड़ी नच बलिए 9 में हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -