शो के सेट से सामने आई सबा खान की फोटो, नजर आई बहुत संस्कारी
शो के सेट से सामने आई सबा खान की फोटो, नजर आई बहुत संस्कारी
Share:

हाल ही में टीवी सीरियल 'द्वारकाधीश - भगवान श्रीकृष्ण' का सीजन 2 आने वाले दिनों में दंगल टीवी पर दिखाया जाएगा. वहीं इस शो के शूट शुरू हो चुके हैं. मिली खबरों के मुताबिक इस सीरियल के लिए चाहत पांडे, नीता शेट्टी, निशा नागपाल और अभिनव सिंह जैसे अभिनेताओं को चुना गया है. इसी के साथ इस शो में बिग बॉस 12 की मशूहर कंटेस्टेंट सबा खान भी नजर आएंगी. जी हाँ, इस सीरियल से वह एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने वाली हैं. जी हाँ, उनके लिए इस सीरियल में भगवान कृष्ण की दूसरी सबसे अहम पत्नी सत्यभामा का किरदार मिला है जिसकी फोटोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ यह शो इमेजिन टीवी पर टेलीकास्ट होता था मगर अब इसे दंगल टीवी पर टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं इस शो के शूट की फोटोज शेयर कर सबा ने लिखा है What a wonderful team@karwalvishal @neethashetty_official @harrysingh_official इसमें वह बहुत खूबसूरत नदाज में नजर आ रहीं हैं. इस शो में कृष्णा का किरदार निभाने वाले विशाल करवाल एक बार फिर इस भूमिका को दोबारा दिखाई देंगे और यह बहुत ही शानदार होने वाला है.

आप सभी को बता दें कि सबा पहले हॉस्पिटैलिटी इंडस्ट्री में काम करती थीं और बिना बताए उन्होंने बिग बॉस 12 के लिए ऑडिशन दिया, सबा ने अपनी जुड़वां बहन सोमी खान के साथ बिग बॉस के घर में एंट्री ली. वहीं दोनों ने जमकर वाहवाही लूटी और आज दोनों एक अच्छे मुकाम पर हैं. कुछ समय पहले ही सबा ने पुष्टि की थी कि वह एक्टिंग करना चाहती हैं. 

अब किसी से मज़ाक नहीं करते अजय देवगन, बताया ये कारण

बिकिनी पहन बालों में फूल लगाकर बहुत हॉट नजर आई नागिन 3 की तामसी

केवल मौनी, अर्जुन और करणवीर ही नहीं अदा खान भी होंगीं नागिन 3 का हिंसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -