पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से हुई बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर की मुलाकात
पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से हुई बिग बॉस 12 के दीपक ठाकुर की मुलाकात
Share:

बिग बॉस में अपने व्यवहार से सभी के दिलों में घर करने वाले बिहार के युवा गायक दीपक ठाकुर हाल ही में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिले है. जी हाँ, गैंग्स ऑफ वासेपुर के गायक को हाल ही में दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड 2018 से सम्मानित किया गया था और अब दीपक की मुलाकात पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के साथ भी हुई है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में दीपक ने पूर्व राष्ट्रपति के साथ बैठकर खुद की तस्वीर को अपने चाहने वालों के बीच शेयर भी किया है जो आप सभी देख सकते हैं. इस तस्वीर को शेयर कर के उन्होंने लिखा, "एक तो हवाई यात्रा और उसमें भी बगल में माननीय पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी सर हों कितने सौभाग्य की बात है. समझ सकते हैं."

आप सभी जानते ही हैं कि दीपक बहुत ही शानदार तरह से गेम खेल रहे थे लेकिन अंत में वह फानलिस्ट बनकर रह गए और खिताब अपने नाम नहीं कर पाए. दीपक की बात करें तो दीपक ने घर में सभी से घर में दोस्ती बरकरार रखी थी और उन्होंने घर से बाहर आकर भी सभी से दोस्ती बनाए रखी है.

बिग बॉस 12 के घर में एंट्री करने वाले दीपक को विशेष रूप से शो में टास्क के प्रति उनके समर्पण, कॉमेडी की भावना और क्रीएटिव सॉन्ग के साथ उनकी सिंगिंग प्रतिभा के लिए सभी ने उन्हें समान रूप से सराहा. वहीं दीपक को अब भी खूब पसंद किया जाता है और उनकी फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है.

Video : राखी सावंत ने निकाली मोदी जी पर अपनी भड़ास, कहा- 'वोट नहीं मिलेंगे...'

'डांस प्लस 4' में ठुमके लगाने को तैयार है नोरा फ़तेहि

इस तरह चुड़ैल बनकर मनमोहिनी में एंट्री लेंगी राखी सावंत, वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -