अपने पति के लिए बुखार में तपते हुए भी दीपिका कक्क्ड़ को करना पड़ा यह काम
अपने पति के लिए बुखार में तपते हुए भी दीपिका कक्क्ड़ को करना पड़ा यह काम
Share:

कभी कलर्स टीवी के शो 'ससुराल सिमर का' में सिमर बनकर सभी के दिलों में छाने वाली 'बिग बॉस 12' की ट्रॉफी जीत चुकीं दीपिका कक्कड़ ने हर मौके पर खुद को साबित किया है यह आप सभी जानते ही होंगे. जी हाँ, दीपिका पर बिग बॉस के घर में लड़ाई झगड़े और साथी कंटेस्टेंट्स के द्वारा बारा-बार नकली रूप में पेश आने का आरोप लगाया गया, लेकिन दीपिका ने कभी हार नहीं मानी और वह जीतकर ही बाहर आईं. वहीं इन सभी में हर कोई उनके खिलाफ हो गया लेकिन एक इंसान हमेशा उनके साथ है और वो इंसान कोई और नहीं उनके पति शोएब इब्राहिम हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Ibrahim (@saba_ka_jahaan) on

जी हाँ, शोएब ने हर समय दीपिका का साथ दिया है यह बात आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में शोएब अब बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं और उनकी फिल्म रिलीज हो चुकी है. आप सभी को बता दें कि शोएब ने इंडियन आर्मी पर बेस्ड मूवी 'बटालियन 609' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया है. इस मौके को खास बनाने के लिए दीपिका ने शोएब को बिना बताये एक सरप्राइज पार्टी का अरेंजमेंट किया था जिसका एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है.

खबरों के अनुसार दीपिका ने पार्टी का सारा मैनेजमेंट खुद से किया था और इसमें खास बात ये है कि दीपिका इन दिनों बहुत तेज बुखार है और उनकी बहुत तबियत खराब है लेकिन, अपने पति के लिए उन्होंने बुखार की परवाह किए बिना ही पूरी पार्टी का मैनेजमेंट किया. वहीं दीपिका की ननद, सबा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "बुखार होने के बाद भी पार्टी की पूरी तैयारी करना, खाना बनाना ये सब आप ही कर सकते हो." इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे कैसे दीपिका के साथ शोएब अपनी पहली फिल्म का जश्न मना रहे हैं.

इस संस्कारी बहु ने सरेआम लगाए सिगरेट के कश, फैंस कह रहे हैं 'बिगड़ी बहू'

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -