बिग बॉस 12: इस एक्ट्रेस को देखते ही दीपक ने पहनी साड़ी और करणवीर ने उतार दिए कपड़ें
बिग बॉस 12: इस एक्ट्रेस को देखते ही दीपक ने पहनी साड़ी और करणवीर ने उतार दिए कपड़ें
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 का विनर कौन होने वाला है यह जानने की उत्सुकता सभी में है. ऐसे में बिग बॉस सीजन 12 के बीते कल के यानी बुधवार के एपिसोड में अलिशा पंवार खास मेहमान बनकर शो पर पहुंचीं. जी हाँ, वहीं उन्होंने शो में जमकर मस्ती की. जी हाँ, इन दिनों शो में होटल बिग बॉस टास्क चल रहा है, जिसमें दीपक ठाकुर को अलीशा का मनोरंजन करना था. ऐसे में करणवीर बोहरा ने उन्हें साड़ी पहनाई और अलीशा के सामने लेकर आ गए. वहीं उसके बाद साड़ी पहने और लिपस्टिक लगाए दीपक काफी फनी नजर आए और उन्होंने अलीशा के लिए गाना गाया जो उन्हें काफी पसंद भी आया.

 

वहीं करणवीर बोरहा ने भी अपनी सिजलिंग परफॉर्मेंस से अलीशा का मनोरंजन किया और उन्होंने शर्टलेस होकर अपनी बॉडी दिखाई और डांस परफॉर्मेंस से सभी का मनोरंजन किया. इसी के साथ शो में दीपक ठाकुर को साड़ी पहनाने के पीछे उद्देश्य था कि वह घर में मेहमान बनकर आईं अलीशा का मनोरंजन कर सकें और उन्होंने बहुत अच्छी तरह से इस काम को अंजाम दिया.

आप सभी को यह भी बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का यह आखिरी हफ्ता है और 31 दिसंबर को इस बात का फैसला हो जाएगा कि कौन सा कंटेस्टेंट इस बार शो का विनर बनेगा. इस समय घर में श्रीसंत, करणवीर, दीपक ठाकुर और सुरभि राणा, रोमिल और दीपिका बचे हुए हैं और अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि कौन होगा शो का विनर.?

बिग बॉस के घर में हिना खान ने कर दी इतनी बड़ी गलती, अब भुगत रहीं हैं अंजाम

बिग बॉस 12: सोमी की याद में टूट गए यह दो कंटेस्टेंट, गाया ‘चन्ना मेरेया...मेरेया’..

बिग बॉस 12: पति श्रीसंथ को जीताने के लिए भुवनेश्वरी देवी ने शुरू किया मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -