बिग बॉस 12: घर में होने वाली है दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब होगा हंगामा
बिग बॉस 12: घर में होने वाली है दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, अब होगा हंगामा
Share:

आप सभी इन दिनों अगर बिग बॉस 12 देख रहे होंगे तो आपको पता ही होगा कि इस समय शो में लगातार ट्विस्ट और झगड़ें हो रहे हैं. ऐसे में शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की बात करें तो बिग बॉस 12 में अभी तक 2 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी हैं पहली हैं सुरभि राणा और दूसरे है शो से बाहर होने के बाद दोबारा लौटे रोमिल चौधरी.

दोनों की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री ने शो में तड़का लगा दिया है और शो में अभी तक एक के बाद एक झगड़े होते हुए देखने को मिल रहे हैं इस समय शो में श्री और अनूप की वापसी के बाद दीपिका अलग हो चुकी हैं और वह अकेली हो गईं हैं और अब उनकी तरफ कोई नहीं है. वैसे अब शो में बिग ब्रेकअप हो चुका है और सभी जोड़ियां अब सिंगल हो चुकीं हैं. ऐसे में अब शो में और वाइल्ड कार्ड एंट्रीज होने वाली है.

जी हाँ, अब शो में और कंटेस्टेंट्स आने वाले हैं जो धमाकेदार होने वाले हैं. खबरों के अनुसार शो में ‘साथ निभाना साथिया’ में रमाकांत मोदी का किरदार निभा चुके रोहित सुचंती और चेतना पांडे एंट्री लेने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी ने चेतना पांडे को फिल्म ‘आई डोंट लव यू’ में देखा होगा इसी के साथ वह काजोल-शाहरुख़ की फिल्म ‘दिलवाले’ में भी नजर आ चुकीं हैं.

बिग बॉस 12: घर में आते ही अनूप ने उठाए जसलीन और सौरभ के रिश्ते पर सवाल, कह दी यह बात

एक बार फिर भारती हुईं अस्पताल में एडमिट, डॉक्टर्स ने कही यह बात

बिग बॉस 12: घरवाले हुए दीपिका के खिलाफ, तो क्या वहीं जीतेंगी खिताब..?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -