बिग बॉस 12: वीकेंड वार में गोविंदा के पार्टनर बन सलमान खान दिखाएंगे अपना जलवा
बिग बॉस 12: वीकेंड वार में गोविंदा के पार्टनर बन सलमान खान दिखाएंगे अपना जलवा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि 'बिग बॉस 12' में आने वाले वीकेंड वार बड़ा ही मजेदार होता ही और इस बार का तो सबसे ज्यादा मजेदार और भरपूर धमाल से भरा हुआ होने वाला है. खबरों के अनुसार इस बार यानी एक बार फिर से सलमान खान और गोविंदा के चाहने वाले दोनों को एक साथ एक प्लेटफॉर्म पर देखने वाले हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 'वीकेंड का वार' स्पेशल में इस शनिवार को गोविंदा शिरकत कर सकते हैं और इस खबर को सुनने के बाद गोविंदा के फैंस की खुशी कई गुना बढ़ जाने वाली है. जो लोग गोविंदा और सलमान खान को एक साथ देखने के लिए बतात है वह तैयार हो जाइए.

दरअसल इस बार शो में गोविंदा अपनी फिल्म 'फ्राइ डे' के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं और वह इस बार अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए सलमान खान के इस सुपरहिट टीवी शो के मंच का पूरा फायदा उठाने की प्लानिंग में है और इसीलिए वो इस टीवी शो में नजर आने वाले हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि गोविंदा इन दिनों अपनी फिल्म 'फ्राइ डे' को लेकर खूब चर्चाओं में है और इस फिल्म में वो एक ऐसे इंसान का रोल निभा रहे हैं जिसका शादी के बाद भी अफेयर है. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में गोविंदा का साथ दे रहे हैं मशहूर कॉमेडी स्टार वरुण शर्मा. अब फिल्म धमाकेदार होना तय है.

वहीं इस फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार था. ऐसे में बात करें सलमान की तो वह गोविंदा के साथ पार्टनर फिल्म में साथ आ चुके हैं और अब शो के दौरान भी दोनों पार्टनर के रूप में एन्जॉय करते नजर आने वाले हैं. अब शनिवार यानी आज देखिए वीकेंड का वार में दो पार्टनर्स का जलवा.

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

बिगबॉस-12 में हुआ बड़ा बदलाव, जानकर फैंस झूम उठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -