बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर
बिग बॉस 12: इस वीकेंड वार में दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों बिग बॉस 12 में जमकर हल्ला हो रहा है एक के बाद एक सभी एक-दूजे के खिलाफ हो चले हैं और सभी को एक-दूजे से अलग होते हुए देखा जा रहा है. वैसे बिग बॉस का यह बीता वीक काफी दिलचस्प और धमाकेदार रहा है, बीते वीक में सब कुछ शानदार हुआ है और अब एक तरफ इस वीकेंड का वार में सलमान खान श्रीसंत की क्लास लेने वाले हैं वहीं वह एलिमिनेशन भी लेकर आने वाले हैं. हाल ही में एलिमिनेशन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस वीक वाइल्ड कार्ड एंट्री मेघा ने घर से बेघऱ होने के लिए सबा,सुरभि,सृष्टि और अनूप जलोटा का नाम लिया था और इस बार बिग बॉस ने झटका देते हुए एक नहीं बल्कि 2 कंटेस्टेंट को घर से बाहर कर दिया है. हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अनूप जलोटा के साथ घर से बेघर होने के लिए सबा का नाम सामने आया है और दोनों कल यानी रविवार को घर से बाहर चले जाने वाले हैं.

वहीं वोटिंग के हिसाब से सृष्टि सबसे आगे चल रही थी और टीआरपी मसाला सुरभि वोटिंग में सबा और अनूप जलोटा से आगे थी इस वजह से वह भी इस वीक सेफ हो गई. अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि सबा के बाहर जाने पर सोमी का क्या होगा और सोमी अकेले सब पर भारी पड़ती हैं या नहीं.

प्रिंस और युविका के बाद बिग बॉस का ये कपल भी करने वाला है शादी

बिग बॉस 12: कालकोठरी से बाहर निकलने की कोशिश में श्रीसंथ का होगा यह हाल

बिग बॉस 12: घर में होगी नेहा पेंडसे की वापसी, बदले में बाहर होगा यह कंटेस्टेंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -