बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

Nov 10 2018 04:40 PM
बिग बॉस 12: आज इस बात को लेकर दीपिका पर भड़क उठेंगे भाईजान, होगा हंगामा

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' भले ही टीआरपी लिस्ट में कुछ खास कमाल ना दिखा पा रहा हो लेकिन घर में आए दिन अब ऐसे-ऐसे वाकये होने लगे है, जो सुर्खियों में छा ही जाते है. जी हाँ, हर दिन घर में कुछ नया देखने को मिल रहा है. ऐसे में बीते दिनों ही इस घर में बिग बॉस ने कैप्टेंसी के चार दावेदार करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी, मेघा धाड़े और सोमी के बीच एक टास्क करवाया गया था और उसमे संचालन की भूमिका दीपिका कक्कड़ ने निभाई थी. वहीं उस समय दीपिका ने पूरी तरह से कोशिश की ये टास्क उनके खास दोस्त करणवीर ही जीते, और ऐसा ही हुआ.

वहीं दीपिका के संचालन को लेकर श्रीसंथ से लेकर रोमिल, सोमी खान और सुरभि राणा ने काफी कुछ कहा, सभी ने उन्हें गलत बताया लेकिन दीपिका यही कहती रही कि उन्होंने संचालक की भूमिका अच्छे से निभाई है और इसका पता कल चल ही जाएगा. आप सभी को बताए दें कि बता दें कि दीपिका के खराब संचालन को लेकर सिर्फ घरवाले ही नहीं बल्कि फैंस भी निराशा व्यक्त कर रहे है और सभी उन्हें सोशल मीडिया पर भला बुरा कह रहे हैं.

सोशल मीडिया पर फैंस लगातार दीपिका को लेकर ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे है और सभी उनके संचालन से खुश नहीं है. इन ट्वीट्स में कोई दीपिका के संचालन को घटिया कह रहा है तो कोई कह रहा है कि दीपिका की ये चालाकी उन पर ही भारी पड़ जाएगी. वैसे दीपिका के इस संचालन पर सलमान भी नाराज होने वाले हैं और आज वह कहेंगे कि 'दीपिका ने सही और गलत की पहचान खो दी है'

बिग बॉस 12: सलमान को आया जसलीन पर प्यार, जल्द करेंगे यह काम

बिग बॉस में वापसी के लिए नेहा ने मांगी इतनी फीस, सुनकर सलमान ने जोड़े हाथ

बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के

?