बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स
बिग बॉस 12: आज घर से बेघर होंगे यह कंटेस्टेंट्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस सीजन 12 का अभी शुरूआती दौर चल रहा है और ऐसे में शो में कई तरह के दावं पेंच देखने को मिल रहे हैं. देखा जा रहा है सारे कंटेस्टेंट अपने-अपने हिसाब से शो में अपना खेल एन्जॉय कर रहे हैं, सभी एक-दूजे से लड़ाई भी करते हैं और फिर एक भी हो जाते हैं. ऐसे में आप सभी को पता ही होगा पिछले सप्ताह में राजकुमार वाला टास्क जीतकर सीजन की पहली कप्तान कृति और रोशमी की जोड़ी को बनी थी और अब बिग बॉस 12 को शुरू हुए दो हफ्ते हो गए हैं अब घर की कप्तान नेहा पेंडसे बन गईं हैं लेकिन अभी तक सभी कंटेस्टेंट घर से बेघर होने से बचे हुए हैं.

आप सभी को बता दें कि इस हफ्ते कोई सदस्य घर से बाहर होने वाला है और वह कोई एक नहीं बल्कि दो होने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि पिछले हफ्ते इविक्शन के लिए रोमिल चौधरी, करणवीर बोहरा और निर्मल सिंह नॉमिनेट हुए थे लेकिन कोई भी बाहर नहीं गया था वहीं इस बार दीपिका कक्कड़, कृति वर्मा और रोशमी बनिक नॉमिनेट हुई हैं अब आने वाली खबरों की मानें तो इस बार घर से बाहर होने वाली दो जोड़ियों में से एक-एक कंटेस्टेंट हैं.

जी हाँ, खबरों के अनुसार जिन्हे सबसे कम वोट मिले हैं वह दो जोड़ियां है और आज हो सकता है दोनों जोड़ियां घर से बाहर चले जाए. आपको बता दें कि वह दोनों जोड़ियां रोमिल और निर्मल के साथ कृति और रोशमी बानिक की है और इनमे कीर्ति और निर्मल सिंह के बाहर जाने के पुरे चांस है. अब यह खबर कितनी सच है यह तो आज शो में पता चल ही जाएगा.

इस एक्ट्रेस ने दी सलमान खान को यह सलाह और कहा- 'कोई तुमसे शादी नहीं करेग'

ब्लैक एंड रेड में सेक्सी नजर आईं बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: शिल्पा शिंदे ने किया इन जोड़ीदारों का सपोर्ट, कहा -'सबसे स्ट्रांग है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -