सोशल मीडिया पर Bigg Boss 12 फेम 'उर्वशी वाणी'  ने शेयर किया मॉडर्न लुक
सोशल मीडिया पर Bigg Boss 12 फेम 'उर्वशी वाणी' ने शेयर किया मॉडर्न लुक
Share:

लोगों के बीच खूब फेमस बिग बॉस सीजन 12 ने कई कॉमनर्स वजह से है, इन्हीं में से एक रहीं उर्वशी वाणी. दीपिका ठाकुर के साथ बिग बॉस के घर में पहुंची उर्वशी अपनी प्यारी सी आवाज के लिए चर्चा में रही थीं. बिग बॉस खत्म होने के बाद उर्वशी का बदला हुआ लुक काफी चर्चा में है. सिंपल सी दिखने वाली उर्वशी की ग्लैमर्स अवतार इन दिनों देखने को मिला है और उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट्स से इसका अंदाजा  लग रहा है.

Sriti Jha एक एपिसोड के लिए लेती है इतनी सैलरी

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर अपनी सादगी और ईमानदारी से सभी का दिल जीतने वाली उर्वशी वाणी ने हाल ही में  की है, जिसमें वह वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं. ब्लैक ऐंड वाइट कलर की ड्रेस में वह बहुत ग्लैमरस लग रही है. बिग बॉस 12 के घर के अंदर उर्वसी ज्यादातर इंडियन आउटफिट्स में दिखी थीं. जंक जूलरी और अपने वेस्टर्न लुक को कंप्लीट मिनिमल मेकअप के साथ उर्वशी  कर रही हैं.

Kum Kum Bhagya में एक सीन के लिए करनी पड़ती है इतनी मेहनत

अपने पैर जमाने की कोशिश उर्वशी फिलहाल मुंबई में हैं और इंडस्ट्री में कर रही हैं. वह अपनी बिग बॉस 12 के घर वालों करनवीर बोहरा, सबा-सोमी खान, सृष्टि रोडे और बाकियों के संपर्क में है. उर्वसी को हाल ही में सभी के साथ पार्टी करते भी देखा गया था. बाकी सदस्यों के साथ भले ही उर्वशी ने अपना रिश्ता अच्छा बना रहा रखा हो, लेकिन दीपक ठाकुर के साथ उनके रिश्ते में खटास घऱ में ही आ गई थी. घर से बाहर आने के बाद भी उर्वशी के पास दीपक के बारे में कहने के लिए कुछ खास नहीं था. दीपक की भावनाओं को उन्होंने सोमी के लिए भी नकली बताया था. 

बॉलीवुड में हिट होने के बाद टीवी में डेब्यू करने जा रही हैं करीना, देखें टीज़र

फैंस पर काफी प्यार लूटाती है जैकलीन, लेकिन इस बात से लगने लगता है डर

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai : आखिर किस बात का कार्तिक को लगा बुरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -