इस बार बिग बॉस में नजर आ रहीं है ये 3 हॉट एक्ट्रेस
इस बार बिग बॉस में नजर आ रहीं है ये 3 हॉट एक्ट्रेस
Share:

बिग बॉस के घर में जाने के लिए सभी तैयार रहते हैंइस बार भी बिग बॉस कि शुरुआत हो चुकी है. जी हाँ, बिग बॉस के 12वें सीजन का आगाज हो चुका है.  कल रात 9 बजे रियलिटी शो बिग बॉस 12 की शुरुआत हो गई. बॉलीवुड के एक्टर सलमान खान को आप सभी अब एक बार फिर छोटे पर्दे पर देख रहे होंगे. इस बार बिग बॉस के घर में बड़ी विचित्र कॉमरन जोड़ियां दिखाई दे रही हैं जिन्हे देखकर आप हैरान हो रहे होंगे. ये जोड़ियां दोस्त-दोस्त, बहन-बहन, दोस्त-दुश्मन और बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की है. जबकि कोई भी सेलेब्रिटी की एंट्री जोड़ी में नहीं सिंगल हो चुकी है. तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं बिग बॉस में आईं उन हॉट एक्ट्रेसेस के बारे में जिन्हे आप बिग बॉस कि सबसे हॉट कंटेस्टंट्स मान सकते हैं.

बिग बॉस में होगी हितेन और हिना खान की एंट्री, इस बात पर होगी जमकर बहस

दीपिका कक्कर - बीते कल दीपिका कक्कर ने बिग बॉस में एंट्री ली. आपको बता दें कि दीपिका मूल रूप से एक भारतीय अभिनेत्री तथा मॉडल है और इन्होंने 2017 तक कलर्स चैनल के धारावाहिक 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाया है जिसे खूब पसंद किया गया था. आपको बता दें कि दीपिका का जन्म हुआ था 6 अगस्त 1986 में और इस बार दीपिका ने भी बिग बॉस में भाग लिया है वह शो की सबसे हॉट कंटेस्टंट्स में शामिल हो चुकीं हैं और अब बस देखना है दीपिका क्या कमाल दिखाती है.

नेहा पेंडसे - टीवी शो 'मे आई कम इन मेडम' में नजर आईं नेहा बहुत हॉट हैं और कल वह भी बिग बॉस के घर में नजर आईं हैं और उन्हें भी बिग बॉस की सबसे हॉट सेक्सी और बोल्ड कंटेस्टंट्स की लिस्ट में शामिल किया जा चुका है.

सृष्टि रोडे - इन्होने अपने करियर की शुरुआत शो 'ये इश्क हाय' से किया था फिर आपने इन्हे 'शोभा सोमनाथ की', 'छोटी बहू (सीजन 2)', 'पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद' और 'सरस्वतीचंद्र' जैसे शोज में देखा होगा. ये अब बिग बॉस में आ चुकीं हैं और सबसे बोल्ड कंटेस्टंट्स की लिस्ट में इन्हे भी शामिल किया जा चुका है.

बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में सिम्पल लुक में नजर आईं शिल्पा शिंदे

खुद से 37 साल छोटी लड़की के प्यार में पागल हैं अनूप जलोटा, बिग बॉस में बड़ा खुलासा

तेजी से वायरल हो रही है सपना चौधरी की यह तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -