बिस्तर पर उत्तेजित हो जाती है यह एक्ट्रेस फिर बाद में आती है शर्म

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि बिग बॉस के सीजन 12 को शुरु हुए 1 हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और हर दिन शो में विवाद देखे जा रहे हैं ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि इस बार बिग बॉस के घर में 5 जोड़ियां और पांच सिंगल लोग हैं और आम तौर पर बिग बॉस में केंटेस्टेंट के बीच जो भी बातें होती हैं वो लोगों को पता चल जाती हैं अब आज हम आपको कैमरे के पीछे की ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. जी हाँ, और यह बातें शो के दौरान मशहूर टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे कि है जिन्होंने दीपिका को कुछ ऐसी निजी बात बताईं जिसे जानकर आपको बिल्कुल यकीन नहीं होगा.

दरअसल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में टीवी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे दीपिका कक्कड़ के साथ अपनी निजी बातें शेयर कर रही हैं इस दौरान नेहा दीपिका से अपने सोने के तरीके को लेकर बात करती हैं. वह कहती हैं कि - 'तुमने देखा होगा जब मैं सोती हूं तो बेड पर उत्तेजित हो जाती हूं.' आपको बता दें कि इस वीडियो में नेहा दीपिका को अपनी बात को समझाने के लिए सोने के तरीके को करके भी दिखाती हैं और फिर कहती हैं कि जब मैं सो के उठती हूँ तो पूरा बेड बिखर जाता है कभी चादर उधर पड़ी रहती है तो कभी कुछ और. सोते वक्त भी मेरा दिमाग एक जगह नहीं रहता, कुछ न कुछ चलता ही रहता है.'

ऐसे में आगे नेहा ने कहा कि 'उन्हें बहुत शर्म भी आती हैं क्योंकि सबको पता चल गया है कि मैं कैसे सोती हूं.' इस बात को सुनकर दीपिका कहती हैं कि ऐसा कुछ नहीं है किनारे का बेड है तो कोई नहीं देख रहा. आप सभी को बता दें कि नेहा और दीपिका फिलहाल शो की मजबूत कंटेस्टेंट हैं और दोनों को लोग पसंद करते हैं.

बिग बॉस 12: अनूप के साथ कांड करना चाहती हैं राखी, कहा- 'जसलीन को जाने दो फिर..'

'बिग बॉस चाहते हैं...' कभी सोचा है कि इस दमदार आवाज के पीछे का शख्‍स कौन है?

बिग बॉस 12: श्रीसंथ का मुँह काला करने पर बिग बॉस पर भड़के फैन्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -