Video : अपने गाँव पहुँचते ही श्रीसंत की याद में डूबे दीपक, गाया गाना

Jan 03 2019 01:00 PM
Video : अपने गाँव पहुँचते ही श्रीसंत की याद में डूबे दीपक, गाया गाना

जब से बिग बॉस 12 आया तब से वह सुर्ख़ियों में नहीं रहा लेकिन फाइनल होने के दौरान वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में आया. अब घर से सभी बेघर हो चुके हैं और ट्रॉफी अपने नाम दीपिका कक्क्ड़ कर चुकीं हैं. वहीं तीसरे फाइनलिस्ट रहे दीपक ठाकुर शो से 20 लाख रुपये की रकम लेकर बाहर हुए और अपने घर जा चुके हैं. जी हाँ, वहीं जब वो अपने गांव आथर पहुंचे तो वहां उनका भव्य तरीके से स्वागत किया गया. जी हाँ, अब दीपक ठाकुर स्टार बन चुके हैं और हाल ही में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इस वीडियो में दीपक गांव पहुंचकर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में गांववालों की फरमाइश पर उन्होंने गाना गाया वह भी वो वाला जो उन्होंने श्रीसंत के लिए बनाया था. वहीं इस वीडियो में दीपक कहते हुए दिख रहे हैं कि श्रीसंत भाई आपके ऊपर बनाया हुआ गाना घर अंदर भी वायरल हुआ और बाहर भी. इसके बाद वो गाना गाना शुरू करते हैं. आप देख सकते हैं गाँव के लोग उनका गाना एन्जॉय करते हुए दिखे.

दीपक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. आप सभी ने देखा ही होगा कि शो में टॉप-3 में पहुंचने के बाद दीपक ठाकुर ने गेम क्वाइट कर दिया था और उन्होंने 20 लाख की प्राइज मनी के साथ गेम छोड़ा था. फिलहाल दीपक अपनी बहन की शादी बड़े जोरों शोरो से करने के लिए तैयार हैं.

आज रात इस दिशा में रखें दीपक की लौ, पूरे साल दौड़ी चली आएंगी खुशियां...

शो नहीं दिल जीतकर ले गए श्रीसंथ, जल्द नजर आएँगे इस फिल्म में

20 लाख रुपए लेकर दीपक ने छोड़ा बिग बॉस 12 का ख़िताब, वजह आपको हिलाकर रख देगी...