बिग बॉस 12: घर से बेघर हुईं सुरभि राणा, बचे 5 कंटेस्टेंट

आप सभी को बता दें कि अब बिग बॉस 12 अपने आखिरी मुकाम पर पहुँच चुका है. ऐसे में बस अब शो का विनर बनने की देर है जिसका खुलासा जल्द होने वाला है. ऐसे में आप सभी जानते ही हैं कि सुरभि राणा इस शो की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी है लेकिन कुछ समय पहले ही यह खबर आई है कि आज रात घर में शॉकिंग इविक्शन होने वाला है और उसके तहत किसी एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाने वाला है. ऐसे में खबरें आ रहीं हैं कि घर से बेघर होने के लिए पांच नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स (श्रीसंथ, रोमिल चौधरी, दीपिका कक्कड़, करणवीर बोहरा और दीपक ठाकुर) है और इन्ही में से कोई एक घर से बेघर होने वाला है.

वहीं अंत में बिग बॉस ने ऐसा दांव खेला है कि आप भी हक्के बक्के रह जाएंगे. जी हाँ, हाल ही में द खबरी ने कुछ मिनट पहले ही एक ट्वीट के जरिए जानकारी दे दी है कि आखिर आज की रात किसे घर से बेघर किया जाएगा? जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार सुरभि राणा घर से बेघर होने वाली है. जी हाँ, जानकारी की माने तो फिनाले से कुछ घंटे पहले ही इस हसीना को बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है.

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि सुरभि ने इस शो में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर घर में एंट्री ली थी और यह पहले से तय है कि जो वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री लेता है वह जीत नहीं पाता है. ऐसे में अब सुरभि शो को अलविदा कह चुकी हैं जो आज रात होने वाला है. इतनी दमदार कंटेस्टेंट होने के बाद भी सुरभि घर से बेघर क्यों हो गईं आज रात इस बात से पर्दा तो उठ ही जाएगा..?

कपिल के रिसेप्शन में उनकी रियल वाइफ से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ

बिग बॉस 12: श्रीसंथ के बाद गौहर खान पर भड़कीं पत्नी भुवनेश्वरी, खौल उठा गौहर का भी खून

Video : कपिल के रिसेप्शन में इन्हे देखकर भड़क गईं थीं भारती

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -