बिग बॉस 12: मेघा ने छिना दीपिका से किचन, सुरभि और जसलीन में दरार
बिग बॉस 12: मेघा ने छिना दीपिका से किचन, सुरभि और जसलीन में दरार
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में बीते कल वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा है. जहाँ सलमान खान ने घरवालों के साथ काफी हंसी मजाक किया लेकिन इसी के साथ ही घरवालों की क्लास भी ली है. उस दौरान सलमान खान ने अपने तरीके से घरवालों को समझाया है और आप सभी ने देखा होगा कि बीते कल घर से अनूप जलोटा बेघर हो गए है और साथ ही सबा खान भी बेघर हो गई है. अब घर में सभी हैरान परेशान हैं क्योंकि किसी की भी बारी कभी भी आ सकती है.

आप लोगों ने यह भी देखा ही होगा कि बिग बॉस हाउस में आते ही मेघा ने दीपिका से किचन छिन लिया है और बीते कल दीपिका और मेघा ने खाना बनाया था और घरवालों ने दोनों के द्वारा खाना बनाए गए खाने को टेस्ट किया और मेघा के खाने को ज्यादा घरवालों ने पसंद किया जिसके बाद किचन अब मेघा के पास चला गया है. बीते कल इस बारे में सलमान खान ने कहा कि अब दीपिका बाथरूम साफ कर लेंगी.

इस बात पर सभी ने सहमति जताई. वहीं बिग बॉस में आज के एपिसोड में सुरभि राणा और जसलीन के बीच होगी काफी नोकंझोक होने वाली है उस दौरान सुरभि जसलीन के बारे में कहती है जसलीन सुबह सुबह मेकअप कर बैठ जाती है घर में कोई काम नहीं करती है. इसी के साथ आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा का मेघा और दीपिका काफी बात करते है और मेघा और दीपिका की नई दोस्ती हो रही है जो बिग बॉस के फाइनल तक जाती है या नहीं यह वक्त बताएगा..?

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही अनूप ने तोडा जसलीन से रिश्ता, कहा- 'हमारा रिश्ता...'

'कर्णसंगिनी' में यह एक्ट्रेस बनी है उरुवी की मां

बिग बॉस 12: एक बार फिर श्रीसंथ के सपोर्ट में आईं उनकी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -