बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर
बिग बॉस 12: सलमान के सामने होगी श्रीसंथ की पत्नी और सुरभि के भाई की दमदार टक्कर
Share:

इन दिनों टीवी शो 'बिग बॉस 12' लगातार चर्चाओं में हैं. ऐसे में शो में एक सुरभि राणा ही ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो हर समय कुछ ना कुछ कहर मचाती रहती हैं. ऐसे में सुरभि राणा इस पूरे हफ्ते लोगों के साथ लड़ने और श्रीसंत को बेइज्जत करने के लिए चर्चाओं में रहीं हैं. ऐसे में इस समय 'वीकेंड का वार' चल रहा है जिसमे सलमान खान ने बीते कल सुरभि राणा को खूब फटकार लगाई है. ऐसे में आज क्या होने वाला है वह हम आपको बताने जा रहे हैं. जी दरअसल आज बिग बॉस के घर में यानी सलमान खान के सामने श्रीसंत की पत्नी और सुरभि राणा के भाई शो में आएंगे और उसके बाद दोनों के बीच जमकर बहस होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, आज 'बिग बॉस 12' में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी आएंगी और वहीं सुरभि राणा के भाई भी नजर आएँगे. हाल ही में 'बिग बॉस 12' का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें श्रीसंत की पत्नी और सुरभि के भाई के बीच बहस हो रही है और दोनों एक दूजे के विपरीत बोल रहे हैं. इस दौरान सुरभि राणा के भाई बहुत ही अजीबोगरीब टिप्पणी करते हुए कहते हैं, "सुरभि मेरे द्वारा तैयार किया गया एक विस्फोट है." वहीं इस पर श्रीसंत की पत्नी कहती हैं, "सुरभि मुंह के अंदर हाथ डालकर लोगों के मुंह से शब्द निकलवाती हैं. स्टार्ट वही करती है." इसके जवाब में सुरभि के भाई कहते हैं, "सारे सुरभि को टारगेट करते हैं.

" फिर भुवनेश्वरी कहती हैं, "वे सबको टारगेट कर रही हैं. शायद आप कोई गलत बिग बॉस देख रहे हैं." अब इससे यह तो तय है कि आज बिग बॉस के घर में जमकर हंगामा होने वाला है और आज सब मजेदार भी होने वाला है.

अपनी फैन के कहने पर अपना स्पर्म डोनेट कर चुका है यह एक्टर

बिग बॉस के घर से बेघर होते ही चमकी सृष्टि रोड़े की किस्मत, मिला बहुत बड़ा ऑफर

सुरभि राणा ने सलमान के बारे में कही ऐसी बात कि सुनकर चौंक गए घरवाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -