नयी तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए जसलीन-अनूप, ट्रोलर्स ने कहा - 'यही देखना बचा था'
नयी तस्वीरों के चलते ट्रोल हुए जसलीन-अनूप, ट्रोलर्स ने कहा - 'यही देखना बचा था'
Share:

भजन सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। जी दरअसल उनकी जोड़ी जसलीन मथारू के साथ बनी हुई है और दोनों को इन दिनों एक बार फिर से साथ देखा जा रहा है। आपको याद हो तो कुछ समय पहले ही अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया था। उन तस्वीरों में दोनों सितारे दुल्हा दुल्हन के रुप में नजर आए थे। वहीँ दोनों के उन फोटोज को देखकर फैंस कहने लगे थे कि दोनों शादी करने जा रहे हैं। अब इसी बीच अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसके चक्कर में वह ट्रोल हो गए हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasleen Matharu ਜਸਲੀਨ ਮਠਾੜੂ (@jasleenmatharu) on

जो तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं इन तस्वीरों में अनूप जलोटा और जसलीन मथारू रैपर के लुक में नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं जसलीन मथारू काफी बेहतरीन लुक में दिख रही हैं और अनूप जलोटा स्टाइलिश कपड़ों में रैपर की तरह पोज दे रहे हैं। वैसे इस दौरान अनूप जलोटा ने गले में भारी भरकम गोल्ड ज्वैलरी कैरी की है जिसके कारण वह ट्रोल हो गए हैं। इस समय कई लोग अनूप जलोटा के गोल्ड लव को देखकर उनकी तुलना बप्पी लहरी और हनी सिंह से कर रहे हैं।

जी दरअसल कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को पागल कह रहे हैं। जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर लोग अनूप जलोटा और जसलीन मथारू को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। जी दरअसल दोनों के फोटोज को देखकर एक यूजर ने लिखा है, 'अब बस यही देखना बाकी रह गया है। अब बस भी करो।।।। तुम दोनों गुरू और शिष्या हो।।।। ये सब हरकतें करना बंद करो।' इसके अलावा भी कई यूजर्स ने कमेंट्स किये हैं।

7 माह बाद आज से 'अनलॉक' होंगे सिनेमा हॉल, दर्शकों को फॉलो करने होंगे ये नियम

पबजी खेलते हुए नाबालिग से की दोस्ती, फिर हुआ कुछ ऐसा सुनकर दंग रह जाएंगे आप

सोने-चांदी की वायदा कीमतों में फिर आई गिरावट, जानिए क्या हो गए भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -