बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर होगी ये एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
बिग बॉस 12: इस हफ्ते घर से बेघर होगी ये एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में इस वीक काफी हंगामा हुआ और कप्तान बनने के टास्क से लेकर कालकोठरी तक जाने तक सभी ने खूब हंगामे किए. वहीं सबसे दिलचस्प अगर कोई टास्क हुआ है तो वह नॉमिनेशन टास्क हुआ है जो आप सभी ने देखा ही होगा. वहीं उस टास्क में दीपिका, सुरभि और दीपक को 3 लोगों को बचाने का मौका मिला था और उसी के चलते इस वीक घर से बेघर होने के लिए रोहित, सृष्टि, दीपिका, दीपक,मेघा, जसलनी, करणवीर नॉमिनेट हो चुके थे.

वहीं हमेशा की तरह इस बार भी काफी चौंकाने वाला फैसला सामने आया है जिसे जानकर आपको खूब हैरानी होगी और हो सकता है आपको एक बड़ा झटका भी लगे. दरअसल हाल ही में द खबरी ने इस बात की जानकारी दी है कि इस वीक कौन सा कंटेस्टेंट घर से बेघर होने वाला है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार सृष्टि रोड़े इस वीक घर से बेघर होने वाली हैं. जी हाँ, इस हफ्ते सृष्टि घर से बाहर हो जायेंगी. वहीं इस वीक देखा जाए तो जसलीन और रोहित काफी दिखाई दिए हैं और दोनों में प्यार हुआ तो लड़ाई भी.

वहीं सृष्टि शुरू से ही शो में काफी दबी हुई नजर आ रही थी और अभी तक वह ऐसी ही हैं.उनके एलिमिनेश का खुलासा रविवार को किया जाने वाला है जिसके लिए आपको कल का इंतज़ार करना होगा. फिलहाल आप आज के वीकेंड के वार को देखने के लिए तैयार हो जाइए.

एक बार फिर क्रॉप टॉप में कोमोलिका ने दिखाया बोल्ड अंदाज

बिग बॉस 12: कालकोठरी में जाते ही फूट फूटकर रोईं जसलीन, सुरभि राणा ने किया पलटवार

दीपवीर के बाद अब यह मशहूर अभिनेता भी बंधा शादी के बंधन में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -