बिग बॉस 12: घर से निकलते ही शादी के बंधन में बंध जाएगी यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही शादी के बंधन में बंध जाएगी यह कंटेस्टेंट
Share:

इन दिनों सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में जमकर लड़ाई और झगड़े का मौसम देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में बीते कल सुरभि राणा, दीपिका और श्री कालकोठरी में जा चुके हैं और अब वहां भी सुरभि श्री के साथ लड़ने का कोई मौका नहीं छोडने वाली हैं वह जमकर लड़ाई करते हुए नजर आने वाली हैं. ऐसे में हर दिन शो में कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. फिलहाल शो के लिए बिग बॉस की दिलचस्पी बढ़ती जा रही है. आपको बता दें कि सलमान खान के इस शो में 33 दिन हो चुके है.

ऐसे में शो के सभी कंटेस्टेंट खुलकर सामने आ रहे है, कई कंटेस्टेंट के चेहरे से नकाब उतर गया. अब इस हफ्ते वीकेंड के वार पर सलमान के शो दीपिका के पति शोएब इब्राहिम और सृष्टि रोड़े के मंगेतर मनीष नागदेव नजर आने वाले हैं. जी हाँ, दोनों इस बार शो में नजर आने वाले हैं. वहीं खबरें यह भी आ रहीं हैं कि मनीष और सृष्टि जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

कहा जा रहा है कि बिग बॉस के घर से निकले के बाद सृष्टि रोडे मनीष के साथ शादी करेंगी. अब आज के वीकेंड वार में घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है जो किसी लड़की की है लेकिन कौन यह अब तक बात सामने नहीं आई है लेकिन उनमे तीन नाम है किम शर्मा, रश्मि देसाई और नेहा पेंडसे.

सलमान पर डोरे डालने वाली एक्ट्रेस ने दिखाया संस्कारी अवतार

बिग बॉस 12: इस वीकेंड के वार में 'नमस्ते इंग्लैंड' को प्रमोट करने पहुंचेंगी परिणीति चोपड़ा

बिग बॉस 12: घर में होगी युवराज सिंह की Ex की एंट्री, श्रीसंथ के साथ मिलकर करेंगी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -