बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा
बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा
Share:

इन दिनों लगातार टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में ट्विस्ट आ रहे हैं. आप सभी को बता दें कि बीते एपिसोड में घर में शिल्पा शिंदे के साथ-साथ मास्टरमाइंड विकास गए थे और घर में गांव रंगोली टास्क प्रतियोगिता के दौरान उन्होंने ना सिर्फ खूब मस्ती की बल्कि एक बार फिर से अपनी सूझबूझ से ये साबित कर दिया कि आखिर उन्हें मास्टरमाइंड का तमगा क्यों मिला था? ऐसे में आप सभी ने देखा ही होगा कि विकास और शिल्पा दोनों ने ही घरवालों के साथ घुलने मिलने के दौरान कई बातों को जानना चाहा तो कई ऐसे टिप्स भी दिए.

आप सभी को बता दें कि बीबी रंगोली प्रतियोगिता का पहले राउंड को विकास की टीम ने जी]त लिया है और शिल्पा कुछ ख़ास नहीं कर पाईं. वहीं आपने देखा होगा बीते कल श्रीसंत विकास को खूब खरी खोटी सुना रहे हैं और देखते ही देखते ही उनकी लड़ाई भी काफी बढ़ती हुई नजर आई. आप सभी को बता दें कि बीते एपिसोड को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए जो यहाँ मौजूद हैं.

कोई श्रीसंत को मजेदार कह रहा है तो कोई विकास को काफी खरी खोटी सुना रहा है इसी के साथ ही कई ऐसे लोग भी है जो श्रीसंत के इस रवैये को देखकर काफी निराश भी हुए है. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि टीरापी की लिस्ट में यह शो बेहद खराब साबित हुआ और ऐसा पहली बार हुआ जब शो के शुरूआती हफ्तों में ही टीवी सेलेब्स ने घर में आकर राय दी हो.

Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे

'मेरे साईं' की एक्ट्रेस ने किया बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का सपोर्ट

बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -