बिग बॉस 12: सभी घरवालों पर लटकी तलवार, झेलना पड़ेगा बिग बॉस का गुस्सा
बिग बॉस 12: सभी घरवालों पर लटकी तलवार, झेलना पड़ेगा बिग बॉस का गुस्सा
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 में हर दिन कुछ ना कुछ नया देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में बीते कल का शो काफी हंगामेदार रहा है और सभी को देखकर कल बहुत आनंद आया होगा. बीते कल बिग बॉस हाउस में सुरभि का काफी गुस्से वाले अवतार देखा गया है. आप सभी को बता दें कि बीते कल बिग बॉस ने एक टास्क दिया था कि पिछले सभी दिनों के अनुसार किस कंटेस्टेंट को काल कोठरी की सजा मिलेगी, रोमिल को कप्तान होने के नाते मेघा का पहला नाम लेते है, इस पर मेघा कहती है कि 'मैं अकेले क्यों रहूं जेल में जिसके बाद वह दीपिका, सुरभि और करणवीर बोहरा का नाम देती है.' वहीं आगे बात करते हुए मेघा कहती है कि 'सुरभि घर में बहुत गाली देती हैं तो उन्हें भी जेल की सजा मिलनी चाहिए.' वहीं सुरभि को रोमिल ये बात बताता है जिसके बाद सुरभि घर में हंगामा कर देती हैं.

सुरभि बहुत ज्यादा चिल्लाती है और बोलती है 'हां में गाली देती हूं और अग्रेंजी में बात करने लग जाती है.' वहीं उस दौरान बिग बॉस बीच में सुरभि को रोकते है कि अग्रेंजी में बात ना करें लेकिन वह नहीं मानती है. इसके बाद वह पूरे घर को गंदा करने में लग जाती हैं. इस घटना के बाद रोमिल शिवाशीष को काल कोठरी की सजा देते है लेकिन शिवाशीष जेल में जाने से मना कर देते है.

वहीं उसके बाद घरवाले मिलकर शिवाशीष को समझाते है लेकिन शिवाशीष बिलकुल नहीं मानते है इससे बिग बॉस काफी गुस्सा हो जाते है और गुस्से में वह टास्क रद्द कर रोमिल को छोड़कर पूरे घर को नॉमिनेट कर देते हैं.

वीडियो शेयर कर शर्लिन चोपड़ा ने फिर दिखाई हॉटनेस

शिबानी की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने कहा- 'फरहान लकी है...'

डायन : जल्द शुरू होने वाला है यह शो, रोंगटे खड़े कर देगा टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -