आधी रात बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के घर पहुंचकर श्रीसंथ ने किया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

आप सभी को याद ही होगा कि बिग बॉस 12' में कई लोग नजर आए और सभी की दोस्ती बाहर आने के बाद भी बरकरार है. ऐसे में हाल ही में 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट रश्मि बानिक की तबियत खराब हो गई थी और इस मौके पर श्रीसंत ने एक बड़े भाई की तरह उनका खयाल रखा जो आप इस वीडियो में देख सकते हैं. जी हाँ, हाल ही में रश्मि ने श्रीसंत का एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो श्रीसंत लगभग रात के एक बजे रश्मि के लिए दवा तैयार कर रहे हैं. वहीं रश्मि, श्रीसंत का ये रूप देखकर बहुत प्रभावित थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर दिल खोलकर उनकी तारीफ की है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Roshmi Banik (@roshmibanik) on

हाल ही में रश्मि ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "कभी-कभी हम उन लोगों से मिलते हैं जिनके बारे में हम कह सकते हैं कि उनके पास सोने का दिल है. वे दूसरों के लिए काम करते हैं, बदले में किसी भी फायदे की उम्मीद नहीं करते हैं. यह उनके स्वभाव का एक हिस्सा होता है."रश्मि ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें, श्रीसंत की बेटी सानविका को उनके फोन पर गेम खेलते हुए नजर आ रहीं हैं और उसमें उनकी पत्नी भुवनेश्वरी की भी आवाज भी सुनाई दे रही है. कुछ दिन पहले, रश्मि ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें श्रीसंत की क्रिकेट खेलते हुए क्लिप थी. उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, "क्रिकेट उसकी जिंदगी है.. !!! यह उसके लिए ऑक्सीजन की तरह है. मैंने खुद देखा है कि उसे देश के लिए खेलने की कितनी याद आती है. इस आदमी ने क्रिकेट में नाम कमाने के लिए बहुत मेहनत की थी और वह इसके लिए योग्य है. आप चिंता मत करो फैसला निश्चित रूप से हमारे पक्ष में होगा. जय माता दी."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Roshmi Banik (@roshmibanik) on

 

आप सभी को बता दें कि दोनों की मुलाक़ात बिग बॉस के घर में हुई थी और उस घर में अक्सर ही दोनों को एक दूजे का ख्याल रखते हुए देखा गया था और दोनों भाई बहन की तरह रहते थे.

सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

अघोरी की दुनिया को दिखाने आ रहा है यह शो, यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

रियल लाइफ में भी 'दिव्य दृष्टि' की इस एक्ट्रेस को नजर आता है भविष्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -