बिग बॉस के घर में श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, हरभजन ने नहीं मारा था थप्पड़
बिग बॉस के घर में श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, हरभजन ने नहीं मारा था थप्पड़
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों 'बिग बॉस 12' के घर में एक के बाद एक बवाल देखने को मिल रहा है. ऐसे में लग्जरी बजट और नॉमिनेशन टास्क के बाद बीते कल कैप्टेंसी के दावेदार दीपक ठाकुर और सुरभि राणा के बीच ब्रेकिंग न्यूज टास्क हुआ और दोनों में जीत सुरभि राणा की हुई. वहीं बीते कल टास्क पूरा होने के बाद श्रीसंत ने अपने क्रिकेट करियर को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है और उन्होंने आईपीएल के पहले सीजन में हरभजन के थप्पड़ मारने से जुड़ा हुआ खुलासा किया.

जी हाँ,उन्होंने मैदान पर हुई थप्पड़ वाली घटना में अपनी गलती को स्वीकार की और बहुत सी बातें बताई. आप सभी को बता दें कि, आईपीएल के पहले सीजन में श्रीसंत पंजाब टीम का हिस्सा थे, जबकि हरभजन मुंबई की अगुवाई कर रहे थे वहीं मुंबई और पंजाब के बीच हुए मुकाबले में हरभजन की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच के खत्म होने के बाद श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नज़र आए थे और उन्होंने कहा था कि हरभजन ने मुझे थप्पड़ मारा है.

वहीं बिग बॉस के घर में सुरभि राणा ने इसी घटना को लेकर श्रीसंत से सवाल किया तो श्री ने कहा ''जिस तरह से हरभजन ने हाथ आगे बढ़ाया था वैसे मुझे थप्पड़ लग ही नहीं सकता था. हां मैं मानता हूं उस घटना में मेरी गलती है और मैं ओवर एग्रेसिव हो गया था.'' वैसे अभी इस घटना का पूरा सच जानने के लिए फैंस को आज के एपिसोड का इंतजार करना होगा.

बिग बॉस 12: अनूप से मिले धोखे के बाद इस कंटेस्टेंट की बाहों में नजर आईं जसलीन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने किया बड़ा खुलासा, घर की कैप्टन बनी सुरभि राणा

बिग बॉस 12: जमकर हुई रोहित और मेघा की लड़ाई, सेलेब्स ने किया समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -