बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बजाई बिग बॉस की 12, लगाई कंटेस्टेंट्स की वाट
बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बजाई बिग बॉस की 12, लगाई कंटेस्टेंट्स की वाट
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते कल के एपिसोड में बिग बॉस के घर में जो भी हुआ काफी दिलचस्प और मजेदार रहा. जी हाँ, सलमान खान के शो 'बिग बॉस 12' के घर में बीते दिन बहुत भयंकर हंगामे हुए जो शानदार रहे. इन दिनों श्रीसंथ ही एकमात्र ऐसे कंटेस्टेंट है जिसकी वजह से शो में लोगों की दिलचस्पी बनी हुई है यह बात हर जगह चर्चाओं में है. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों वीकेंड के वार पर आईं हिना खान ने सभी घरवालों के सामने ये बात भी कही थी कि श्रीसंथ का हर एक इमोशन बाहर आया है और दर्शक उन्हें काफी पसंद कर रहे है और वह सभी के फेवरेट बन चुके हैं.

वहीं बीती रात ही बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ कि ना सिर्फ घरवालें दंग रह गए बल्कि बाहर बैठी जनता के भी होश उड़ गए. जी हाँ, बीते कल जब बिग बॉस ने श्रीसंथ को इस हफ्ते के लिए सदस्यों को नॉमिनेट करने का मौका दिया तो उन्होंने पूरे हैप्पी क्लब को ही नॉमिनेट कर दिया. यह काफी चौकाने वाला रहा. श्रीसंथ के इस फैसले को सुनते ही दीपक ठाकुर के साथ-साथ रोमिल चौधरी, सोमी खान और सुरभि राणा के तो होश ही उड़ गए क्योंकि देखा जाए तो इनकी मदद से ही श्रीसंथ घर के नए कैप्टन बने है और श्री इन सभी को तोड़ने के लिए किसी एक को बाहर निकालना चाहते हैं.

बीते कल के एपिसोड के खत्म होते ही अब सोशल मीडिया पर फैंस श्रीसंथ को लेकर ट्विट्स की बरसात करने लगे और सभी घरवालों की 12 और बिग बॉस की 12 बजने की बात कर रहे हैं. सभी का कहना है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट के साथ ही श्री ने बिग बॉस की भी 12 बजा दी.

सलमान खान करते हैं तय, कौन बनेगा बिग बॉस का विजेता..

बिग बॉस 12: श्री की तरह लाइमलाइट में आने के लिए शिवाशीष ने की ऐसी हरकत..

बेघर होते ही भड़की उर्वशी, कहा- 'श्री घमंडी, जसलीन बेवकूफ और दीपक...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -