दीपिका की जीत पर श्रीसंत ने कही थी जो बात उसका अब दिया दीपिका ने जवाब
दीपिका की जीत पर श्रीसंत ने कही थी जो बात उसका अब दिया दीपिका ने जवाब
Share:

आप सभी को पता ही हैं कि कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 12 को खत्म हुए काफी वक्त हो चुका है. ऐसे में घर में दीपिका कक्कड़ और श्रीसंत के भाई बहन की जोड़ी ने लाइमलाइट लूट ली थी और आज भी सोनो को खूब पसंद किया जाता है. वहीं आप सभी ने देखा होगा कि शो के फिनाले के बाद जब दीपिका कक्कड़ शो की विनर बनी तो उनके और श्रीसंत के रिश्ते के भविष्य पर कयास लगाए जाने लगे और सभी को लगा कि दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में दरार आ गई है लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

जी हाँ, श्रीसंत ने शो से निकलने के बाद सभी इंटरव्यू में खुलकर कहा कि दीपिका कलर्स चैनल का चेहरा थीं इसलिए उन्हें जिताया गया वहीं अब दीपिका ने कहा- ''श्रीसंत ने ये बात बिग बॉस के घर में भी की थी. इस पर मेरा और उनका बहुत बड़ा झगड़ा भी हुआ था. इस बात के लिए मैं उनसे हमेशा झगड़ती हूं. ऐसा नहीं है. बिग बॉस में जनता आपका असली चेहरा देखती है. अगर वे आपको पसंद करते हैं तभी आप आगे जा सकते हैं. मुझे आज भी ऐसा ही लगता है.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही दीपिका और श्रीसंत पूरे परिवार के साथ मिलकर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए थे और दोनों ने कई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी और बच्चों के साथ दीपिका के घर पहुंचे जहां शोएब और दीपिका ने उनकी जमकर खातिरदारी की थी और सभी ने अपनी तस्वीरों को शेयर किया था. उस दौरान शोएब ने तस्वीर शेयर कर लिखा था- रिश्ते कैसे जुड़ जाते हैं वो जरूरी नहीं होता.....वो दिल से जुड़े रहें वो जरूरी होता है....@sreesanth36 @Bhuvneshwarisr1 बहुत मजा आया आप लोगों से मिलकर और उसपे बिगबॉस 12 के किस्से.

उर्वशी वाणी के जन्मदिन पर करणवीर बोहरा ने दिया इतना ख़ास गिफ्ट

अपनी पार्टी की इस महिला नेता पर फ़िदा हुए पीएम मोदी, बांधे तारीफों के पूल!

भीगी साड़ी पहने बिना ब्लाउज के कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह एक्स-कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -