बिग बॉस 12: टूटी भाई-बहन की यारी, प्यार में पड़े बाबू बिहारी
बिग बॉस 12: टूटी भाई-बहन की यारी, प्यार में पड़े बाबू बिहारी
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' के वीकेंड का वार स्पेशल एपिसोड में सलमान खान के साथ हिना खान, भारती सिंह और आदित्य नारायण ने मिलकर खूब मनोरंजन के रंग बिखेरे और आप सभी ने बीते कल देखा होगा कि सलमान खान शो के शुरू होते ही जसलीन और करणवीर की टांग खींचते हैं साथ ही घर का नया मास्टरमाइंड रोमिल को बताते हैं. इसी के साथ कल के बीते स्पेशल एपिसोड में भारती सिंह, सलमान खान के लिए करवचौथ का व्रत रखकर दर्शकों का जमकर मनोरंजन करती हैं और हंसी और मनोरंजन से भरपूर बिग बॉस के वीकेंड स्पेशल को रोमांचक बनाती हैं.

तो आइए जानते हैं कौन-कौन हुआ है इस हफ्ते नॉमिनेट. आप सभी को बता दें कि बीते कल कॉलर ऑफ द वीक में मेघा धाड़े से पूछा सवाल.. उन्होंने कहा, 'वो घर में किसी सदस्य पर भारी पड़ती नहीं दिख रही है.' इसके जवाब में मेघा धाड़े कहती हैं कि वो अभी अपना समय ले रही हैं. मेघा धाड़े अपनी ओर से पूरी सफाई देने की कोशिश करती हैं.9.15 बजे- सलमान खान ने रोमिल से पूछा कि आखिर मेघा क्यों खुलकर नहीं खेल पा रही हैं. रोमिल ने बताया कि वो शुरू से ही अपना ग्रुप बनाने की कोशिश में थी लेकिन बना नहीं पाईं.'

वहीं बीते कल श्रीसंथ और दीपिका के बीच नोक-झोंक होती है और उस दौरान आदित्य नारायण दीपक के लिए गाते हैं 'प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया.' इसी के साथ आप सभी को बता दें कि इस बार भी 9 लोग एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट हुए है लेकिन वहीं करणवीर बोहरा, श्रीसंथ, दीपिका और सृष्टि सेफ हैं.

बिग बॉस 12: अनूप पर भड़की जसलीन, कहा- 'पप्पी दी, गले लगाया...'

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

बढ़ते प्रदूषण को देख चीन ने बनाया दुनियाँ का सबसे बड़ा एयर प्यूरीफायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -