बिग बॉस के घर में हुआ सबसे बड़ा धमाका, गुस्से में श्रीसंथ ने जड़ा इस कंटेस्टेंट को थप्पड़
बिग बॉस के घर में हुआ सबसे बड़ा धमाका, गुस्से में श्रीसंथ ने जड़ा इस कंटेस्टेंट को थप्पड़
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों ''बिग बॉस 12'' में लगातार ट्विस्ट पर ट्विस्ट आ रहे हैं और घर में आए दिन एक ना एक हंगामा हो रहा है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस के घर में दो टीम बन गई है जिसमे एक टीम में दीप‍िका, श्रीसंत, रोमिल, जसलीन और मेघा हैं, वहीं दूसरी टीम में दीपक, करणवीर, रोह‍ित और सुरभ‍ि शामिल हैं. ऐसे में बात करें सोमी की तो वो घर में इन द‍िनों हर रोज खुद को संचालक की भूमिका में प्रेजेंट करती हैं और बीते द‍िनों भी उन्होंने ऐसा ही किया था.

 

वहीं आने वाले बुधवार को जो होने वाला है उसका एक वीडियो वायरल हो रहा है और इसमें श्रीसंत गुस्से में रोह‍ित को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को सबसे पहले तो यह बता दें कि ब‍िग बॉस के रूल के मुताब‍िक कोई कंटेस्टेंट किसी पर फिज‍िकल अटैक करता है तो उसे घर से बेघर कर द‍िया जाता है. अब ऐसे में श्री का घर से बाहर जाना तय लग रहा है. जी हाँ, अब सोशल मीड‍िया पर ये चर्चा जोरों पर है कि श्रीसंत का घर से बाहर आना तय है लेकिन बिग बॉस ऐसा करते हैं या नहीं यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते द‍िनों श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की जानकारी उनकी पत्नी भुवनेश्वरी ने ट्व‍िटर पर ट्वीट करके दी थी. उन्होंने ल‍िखा था, "जब मुझे पता चला कि श्रीसंत की तब‍ियत ब‍िगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है तो मैं परेशान हो गई थी. मेरी टीम से बात हुई है, वो बता रहे हैं कि अभी श्री ठीक हैं." अब यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि श्री घर से बाहर जाते हैं या नहीं.

सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुईं जख्मी और निकला खून!

बिग बॉस 12: घर से बीच में ही बेघर हुए श्रीसंथ, तेज दर्द के कारण किया गया अस्पताल में एडमिट!

रोमिल ने किया सारा अली खान से भद्दा व्यवहार, देखकर भड़के फैंस ने लगाई क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -