बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज
बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज
Share:

बिग बॉस 12 का इंतज़ार खत्म होने वाला है और इस बार बिग बॉस के घर में हॉटनेस का तड़का लगाने के लिए सृष्टि रोडे आने वाली है. आपको बता दें कि वह रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है और बेहद अच्छी डांसर भी है और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती हैं. आपको बता दें कि सृष्टि रोडे शोभा सोमनाथ की, इश्क है, पुनर्विवाह जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं हैं और इन शोज के जरिए उन्होंने लोकप्रियता हांसिल की है और सुर्खियां भी पा चुकी हैं.

सृष्टि रोडे को Big Boss 12 के घर की ग्लैमर गर्ल माना जा रहा है। जो जल्द ही शो में नजर आने वालीं हैं. आपको बता दें कि अपनी रियल लाइफ में सृष्टि मित्रतापूर्ण व्यवहार के लिए मशहूर हैं उनकी यह प्रवृत्ति घर के अंदर भी देखने को मिले लोग इस बात की कामना कर रहे हैं. अब देखना है कि वह मिलता है या नहीं. आपको बता दें कि सृष्टि पहली बार किसी रियलिटी शो में नजर आने वाली हैं और वह भी बिग बॉस में.

बिग बॉस बहुत ही शानदार और पॉपुलर शो है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वह किस तरह का गेम खेलती हैं और अपनी क्यूट गर्ल की इमेज को तोतोड़ पाती भी हैं या नहीं. सृष्टि को आप सभी इन दिनों स्टार प्लस के हिट शो इश्कबाज में देख रहे होंगे जहाँ वह फैजा का रोल निभा रही हैं वह कई टीवी शोज का हिस्सा रह चुकी हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा. वह इंस्टाग्राम पर भी लगातार एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस बिखेरती हैं.

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, हॉटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप

डायरेक्टर संग सोने का ऑफर पाने वाली यह एक्ट्रेस बिग बॉस में लगाएगी हॉटनेस का तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -