बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सलमान के साथ यह एक्ट्रेस भी लगाने आएंगी घरवालों की क्लास
बिग बॉस 12: वीकेंड वार में सलमान के साथ यह एक्ट्रेस भी लगाने आएंगी घरवालों की क्लास
Share:

इन दिनों बिग बॉस में होने वाले धमाके पर धमाके के साथ जल्द ही वीकेंड वार में भी धमाका होने वाला है. जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस का तीसरा हफ्ता खत्म होने वाला है और बीते दिनों घर में काफी हंगामा देखने को मिला है. अब दर्शकों को जल्द से जल्द वीकेंड का इंतजार है जहाँ सलमान खान सबकी क्लास लेने के लिए तैयार हैं ऐसे में इस बार घर में मेहमान के रुप में कौन सा बॉलीवुड सेलेब एंट्री लेने वाला है इस बात को जानने की बेकरारी सभी को है..?

तो हम आपको बता दें कि इस बार घर में सलमान खान की दोस्त और उनकी को-स्टार रह चुकी सोनाक्षी सिन्हा नजर आ सकती है. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस शो पर आने वाले कलाकार अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने पहुंचते है और इसी के साथ वह सलमान खान के साथ-साथ घरवालों से भी इंटरेक्ट करते है. अब खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही सोनाक्षी सेट पर पहुँचने वाली हैं लेकिन फिलहाल तो सोनाक्षी की कोई फिल्म नहीं आ रही है लेकिन जल्द ही वह सलमान खान के साथ दबंग 3 की शूटिंग शुरु करने वाली है.

खबरों के अनुसार वह दबंग 3 का प्रमोशन करते ही नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि इससे पहले सोनाक्षी दसवें सीजन में आई थी और उस समय सोनाक्षी ने घर में सेंटा क्लॉज के रुप में एंट्री ली थी अब इस बार वह क्या बनकर एंट्री लेंगी यह वहीं बता सकती हैं. फिलहाल घर से बेघर होने के लिए अनूप-जसलीन, करणवीर बोहरा, सृष्टि रोडे और श्रीसंथ नॉमिनेटेड है लेकिन खबरें है कि इस हफ्ते इस शो में कोई भी एलीमिनेशन नहीं होने वाला है. अब इस बार का वीकेंड वार देखना दिलचस्प होगा.

बिग बॉस 12: श्रीसंत को मिलेगी काल-कोठरी, होगा सुरभि राणा से युद्ध

बिग बॉस 12: घर में होगी इन दो कंटेस्टेंट की वापसी, होगा धमाल

बिग बॉस के इस राज से अब तक अनजान है आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -