बिग बॉस 12: दीपक को छोड़ इस कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट कर रहीं हैं सोमी खान
बिग बॉस 12: दीपक को छोड़ इस कंटेस्टेंट के साथ फ्लर्ट कर रहीं हैं सोमी खान
Share:

आप सभी इन दिनों बिग बॉस देख रहे होंगे तो वह बड़ा दिलचस्प लग रहा होगा. ऐसे में इन दिनों ‘बिग बॉस 12’ में सोमी खान और दीपक ठाकुर के बीच कट्टी चल रही है जी हाँ, दोनों एक दूजे को दिखाने के लिए, जलाने के लिए कुछ ना कुछ कर रहे हैं. वहीं सोमी के लिए दीपक ठाकुर की फीलिंग्स अब किसी से छुपी हुई नहीं है सभी जानते हैं कि दीपक सोमी के प्यार में हैं. वहीं सोमी बार-बार सफाई देती रहती हैं कि उनके दिल में दीपक के लिए कोई प्यार-व्यार नहीं है. अब आप देख रहे होंगे कि दीपक सोमी को अपना हाल बताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते तो वहीं, सोमी उनका जमकर मजाक बनाती रहती है. इसी के कारण दोनों में कई बार प्यारी सी तकरार नजर आ चुकी है.

यहाँ देखे प्रोमो.

वहीं इन दिनों घर में दीपक ठाकुर सोमी के पीछे-पीछे नजर लगे रहते हैं और वहीं, सोमी उनसे अपना पीछा छुड़ाती रहती हैं. हाल ही में सोमी के दिमाग में एक नया आइडिया आया है और अब सोमी दीपक को खून के आंसू रुलाने के लिए नया प्लान बना चुकीं हैं. जी हाँ, हाल ही में आया प्रोमो इसका सबूत है. जी हाँ, हाल ही में आए प्रोमो में सोमी दीपक को परेशान करने के लिए घर के इस सबसे हैंडसम, हॉट एंड बैचलर लड़के रोहित सुचांती के साथ फ्लर्ट करती हुई भी नजर आ रहीं हैं.

आप सभी देख सकते हैं ‘बिग बॉस 12’ के नए प्रोमो में सोमी रोहित को अपने पास बुलाती हैं और इसके बाद वो रोहित से कहती हैं कि, ‘उन्होंने रोहित जैसा लड़का आज तक नहीं देखा.’ वहीं सोमी को रोहित के साथ हंस-हंसकर बातें करता देख दीपक बुरी तरह जलभून जाते हैं जो वीडियो में साफ़ दिख रहा है.

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

बिग बॉस 12: दीपिका के बाद सृष्टि और रोमिल पर भड़के शोएब, लिखा ओपन लेटर

दीपक को लड़की समझकर रोहित सुचांति ने कर दिया यह काम, मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -