बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट
बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान के शो बिग बॉस 12 में आए दिन बखेड़े हो रहे हैं. ऐसे में बीते गुरुवार के एपिसोड में बड़ा बदलाव देखने को मिल चुका है. जी हाँ, बीते एपिसोड्स में बिग बॉस के निर्देशों की अवहेलना करने को लेकर शिवाशीष को बड़ा अंजाम भुगतना पड़ा है. उन्हें बीते कल सलमान खान ने घर से निष्कासित कर दिया है. वहीं सलमान खान ने वीकेंड के वार पर घरवालों की जमकर क्लास भी लगाई थी.

आप सभी को बता दें इस वक्त घर के कैप्टन रोमिल चौधरी है जिन्होंने टास्क में शिवाशीष को हराकर कैप्टेंसी हासिल कर ली थी. वहीं काल-कोठरी की सजा के लिए रोमिल चौधरी के द्वारा तीन कंटेस्टेंट के नाम चुनने थे जिसके लिए रोमिल ने मेघा,शिवाशीष और श्री का नाम चुना था लेकिन शिवाशीष ने रोमिल यानी कैप्टन का कहा मानने से मना कर दिया था जिसके बाद बिग बॉस ने वॉर्निंग भी दी लेकिन शिवाशीष नहीं माने और अंत में उन्हें घर से जाना पड़ा.

आप सभी ने देखा होगा बीते कल बिग बॉस के घर में श्रीसंत अपने दोस्त शिवाशीष के घर से जाने के बाद रोने लगे और उन्होंने इसका पूरा दोष रोमिल को दिया, श्रीसंत ने दीपिका से बात करते हुए कहते हैं कि 'रोमिल का शिवाशीष का नाम चुनना गलत था उसकी वजह से आज शिवाशीष घर से बेघर हुए.' वहीं रोमिल भी सोमी से कहते हैं कि 'कहीं ये उनके फैसले की वजह से तो नहीं हुआ. जिसके बाद सोमी रोमिल को समझाती हैं कि अगर रोमिल की जगह उनके ग्रूप का कोई होता तो वह भी हैप्पी फैमिली के साथ ऐसा ही करता.'

ठंड के मारे सपना चौधरी का हुआ बुरा हाल, देखिए वीडियो

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

बिग बॉस 12: सभी घरवालों पर लटकी तलवार, झेलना पड़ेगा बिग बॉस का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -