बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट पर जमकर फूटे शिवाशीष
बिग बॉस 12 : घर से निकलते ही इस कंटेस्टेंट पर जमकर फूटे शिवाशीष
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस के घर में दंगल हो रहा है ऐसे में कब किसे कौन सी बात खराब लग जाए, ये किसी को नहीं पता है. ऐसे में बीती रात ही सलमान खान ने शिवाशीष मिश्रा को उनके खराब रवैये के चलते घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है और वह घर से बेघर हो गए हैं. आप सभी को बता दें कि शिवाशीष को कैप्टन रोमिल ने कालकोठरी की सजा सुनाई थी और उनका फरमान सुनते ही शिवाशीष गुस्से से तिलमिला गए थे और उन्होंने कसम खा ली थी कि चाहे कुछ भी हो जाए वह जेल में नहीं जाएंगे इसी कारण उन्हें घर से बेघर होना पड़ा है.

वहीं घर से निकलते ही शिवाशीष ने एक बयान दिया और उन्होंने कहा कि 'वह अपने उसूलों के पक्के है और इसके खिलाफ कभी भी नहीं जाएंगे.' आप सभी को बता दें कि घर से बेघर होने के बाद शिवाशीष इस खेल से और तमाम कंटेस्टेंट्स से जुड़ी कई बातों को मीडिया के साथ शेयर करते नजर आ रहे है और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि 'घर में लोग कभी कुछ होते है तो कभी कुछ और यही वजह से श्रीसंथ घर में तिलमिला उठते थे. मैंने और श्री ने कभी भी किसी चीज की प्लानिंग नहीं की है' इसी के साथ उनसे जब पूछा गया कि उनके मुताबिक घर में सबसे स्मार्ट तरीके से कौन खेल रहा है..?

तो इस सवाल का जवाब देते हुए शिवाशीष ने कहा कि 'मैं स्मार्ट तो नहीं कहूंगा, लेकिन रोमिल काफी रुड तरीके से इस खेल को खेल रहे है और वह काफी सेल्फिश होकर इस खेल को खेल रहे है. उन्हें नियम कायदे कानून और लोगों की कोई परवाह नहीं है वह खेल के आगे कुछ नहीं देख रहे है जोकि गेम के लिए अच्छा है लेकिन एक इंसान के तौर वह गलत है.'

बिग बॉस 12: घर से निष्काषित हुए शिवाशीष, फूट-फूटकर रोया यह कंटेस्टेंट

पर्पल ड्रेस में कहर ढा रहीं हैं गिजेल ठकराल

बिग बॉस 12: सभी घरवालों पर लटकी तलवार, झेलना पड़ेगा बिग बॉस का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -