श्रीसंत और शिवाशीष से मिलने पहुंची शिल्पा शिंदे, फैंस को लग गया बुरा

Jan 03 2019 12:00 PM
श्रीसंत और शिवाशीष से मिलने पहुंची शिल्पा शिंदे, फैंस को लग गया बुरा

बिग बॉस सीजन 12 में बिग बॉस 11 की विनर रहीं शिल्पा शिंदे के फेवरेट शुरू से ही श्रीसंत रहे थे और उनके घर से निकलते ही शिल्पा उनसे मिलने पहुँच गई. जी हाँ, आप सभी ने देखा ही होगा कि शिल्पा ने सोशल मीडिया पर श्रीसंत के लिए कैंपेन चलाया और फैंस से उन्हें जीतने की अपील की लेकिन ऐसा हो ना सका. वहीं बिग बॉस 12 की ट्रॉफी दीपिका ले गईं. शो खत्म होने के बाद शिल्पा ने श्रीसंत से मिलने का मौका नहीं छोड़ा और वह श्रीसंत की फैमिली और शिवाशीष मिश्रा से मिलीं और मुलाकात की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

आपको बता दें कि तस्वीरAwesome time spent with real ppl of BB12Felt awesome when he addressed me as "family"Credit goes to all my those fans who understood n supported him. I am glad that we could acquire a small space in his huge fan family@Bhuvneshwarisr1 @sreesanth36 #ShivashishMishra आप सभी को बता दें कि दीपिका कक्कड़ के फैंस को शिल्पा शिंदे और श्रीसंत की मुलाकात पसंद नहीं आ रही है और अब फैंस का कहना है कि शिल्पा शुरुआत से ही दीपिका की बेइज्जती कर रही हैं फिर क्यों वे भाई होने के नाते ऐसे शख्स के साथ पार्टी कर रहे हैं? क्या उन्होंने सिर्फ शो के लिए दीपिका से रिश्ता बनाया था?

इस तरह दीपिका और श्री के रिश्ते पर सवाल उठ रहे हैं. वहीं हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दीपिका और श्रीसंत साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर कब की है इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिल पाई है लेकिन दीपिका और श्री एक दूजे के साथ बहुत खुश नजर आ रहे है.

'ये रिश्ता...' फेम मोहसिन ने शेयर की अपनी रियल बहन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीर

Trailer : सेक्स और इंटिमेट सीन से भरपूर है गंदी बात सीजन 2 का ट्रेलर

नाव से अपने गाँव में सैर कर रहे हैं दीपक ठाकुर, पहली बार आए लाइव