Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे
Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे
Share:

आप सभी को बता दें कि बीते समय से बिग बॉस में कुछ ख़ास नहीं हो रहा है और अगर आप बिग बॉस के शोज से बोरिंग हो चुके हैं तो अब तड़के के लिए तैयार हो जाइए. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि शो में आज बिग बॉस सीजन 11 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे आने वाले हैं. जी हाँ, इन दोनों की एंट्री होते ही घरवाले किस तरह से सरप्राइज हो जाएंगे इससे संबंधित एक वीडियो कलर्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो बहुत शानदार नजर आ रहा है.

 

वहीं शिल्पा शिंदे घर में एंट्री करते ही घरवालों को ठंडा करार देते हुए नजर आएंगी वहीं विकास गुप्ता के साथ घर में एंट्री करते ही शिल्पा शिंदे घरवालों से कहती है कि हम यहां रहने आए है इस पर करणवीर कहते है कि हम शॉक में है इस वक्त. इस दौरान घर में एंट्री करते ही शिल्पा और विकास अपने पुराने अवतार में वापस आ जाएंगे और दोनों बिग बॉस के शो में फिर से नोक झोक करते हुए नजर आने वाले हैं. वहीं घर में जाते ही शिल्पा घरवालों से कहेंगी कि मैं विकास को अपना नौकर बनाकर लेकर लाई हूं और इस पर विकास मुस्कुराते हुए कहेंगे हां क्यों नही शिल्पा जी.

आप सभी वीडियो देख सकते हैं इसमें आप देख सकते हैं कैसे शिल्पा और विकास की एंट्री से सभी शॉक्ड हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों जब शिल्पा से पूछा गया कि इस वक्त बिग बॉस के घर में उन्हें सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कौन लगता है तो इस पर उन्होंने कहा कि रोमिल चौधरी.

बिग बॉस के घर में रोहित को कहा गया गे, भड़की माँ ने ऐसे दिया जवाब

बिग बॉस 12: इस कंटेस्टेंट से प्यार करने लगे हैं दीपक, कर दिया प्रपोस लेकिन

जसलीन को नहीं बल्कि इन्हे बिग बॉस 12 का विनर मानते हैं अनूप जलोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -