बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड़ को मक्खी समझती है यह एक्ट्रेस, श्रीसंथ को कर रही है सपोर्ट
बिग बॉस 12: दीपिका कक्कड़ को मक्खी समझती है यह एक्ट्रेस, श्रीसंथ को कर रही है सपोर्ट
Share:

बिग बॉस 12 लगातार चर्चाओं में छाया हुआ है. इस शो के फिनाले के आने में कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में शिल्पा शिंदे लगातार श्रीसंत का सपोर्ट कर रही है और दीपिका को नीचे दिखाने की कोशिश में लगी हुईं हैं. जी हाँ, वह श्री को जीतने में लगीं हुईं हैं और दीपिका को हराने में. ऐसे में आए दिन वह दीपिका पर निशाना साधती रहती हैं और उन्हें भला बुरा कहती हैं. ऐसे में हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा किया है. दरअसल हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीटर पर ट्वीट के माध्यम से दीपिका को मक्खी का दर्ज़ा दे दिया है.

आप सभी को बता दें कि दीपिका ने टीवी शो ससुराल सिमर का में मक्खी का किरदार निभाया था. हाल ही में बिग बॉस 11 की विनर बनी शिल्पा शिंदे ने उन्हें मक्खी कहा है और उन्होंने कहा कि श्रीसंथ को वोट करो. लगातार श्री का सपोर्ट कर रहीं शिल्पा ने चाय में पड़ी एक मक्खी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि सिर्फ श्रीसंत को वोट करो किसी और को नहीं.

इस फोटो को देखकर यही कहा जा रहा है कि यहां पर शिल्पा दीपिका के बारे में बात कर रहीं हैं और वह मक्खी को बिग बॉस के बाहर और श्री को जीतते हुए देखना चाहती हैं. वैसे आप सभी जानते ही हैं कि शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर हैं और अब बिग बॉस 12 के विनर का नाम जानने की बेताबी सभी में है.

बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर है बिग बॉस, सलमान खान और कंटेस्टेंट्स पर चलाता है हुक्म

बिग बॉस 12: दर्द से बेहाल हुए रोमिल, दीपक बन गए चार्ली चैपलिन

श्रीसंथ ही होंगे बिग बॉस 12 के विनर, सलमान खान की इस हॉट एक्ट्रेस ने किया इशारा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -