बिग बॉस 12: श्रीसंत से लेकर दीपिका तक के यह राज नहीं जानते होंगे आप
बिग बॉस 12: श्रीसंत से लेकर दीपिका तक के यह राज नहीं जानते होंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि 'बिग बॉस 12' को शुरु हुए 1 महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है ऐसे में अब सभी जीतने की होड़ में हैं. आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 के घर में रहने वाले सदस्य अभी भी खुलकर सामने आने में झिझक रहे हैं ऐसे में आज हम उन सदस्यों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जो रियल लाइफ में काफी हुनरमंद है. जी हाँ, और इन सभी में नाम शामिल हैं श्रीसंथ, करणवीर, दीपिका और अनूप जलोटा. आइए जानते हैं इनमे क्या हुनर है.

श्रीसंथ - आप सभी को बता दें कि क्रिकेटर श्रीसंथ का घर का नाम गोपू है और वह 8वीं क्लास में थे जब उन्होंने नैशनल डांस चैंपियनशिप जीती थी. श्रीसंथ के पास साइकोलॉजी सब्जेक्ट में डिग्री है और वह बहुत अच्छे साइकोलॉजिस्ट हैं. वहीं उनके भाई संथम एक म्यूजिक कंपनी के मालिक हैं तो वहीं बहन निवेदिता एक टीवी एक्ट्रेस हैं. श्रीसंथ एक मलयालम फिल्म 'टीम 5' और हिंदी फिल्म 'अक्सर 2' में भी नजर आ चुके हैं जो आप सभी ने देखा होगा.

करणवीर बोहरा - आप सभी को बता दें कि टीवी की दुनिया में अपनी खास पहचान बना चुके करणवीर बोहरा का असली नाम दरअसल मनोज है और वह एक ट्रेन्ड कत्थक डांसर हैं. जी हाँ, करणवीर के पिता महेंद्र बोहरा एक फिल्ममेकर है और करणवीर अपना एक क्लोदिंग ब्रांड भी चलाते हैं और इसका नाम है पेगासुस.

दीपिका कक्कड़ - दीपिका एक टीवी एक्ट्रेस हैं और वह टीवी की प्यारी बहू 'सिमर' का किरदार निभा चुकी हैं. वह पहले एयर होस्टेस हुआ करती थी. दीपिका ने जेट एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस काम किया है. आप सभी को बता दें कि पहले दीपिका की शादी रौनक सैमसन से हुई थी जो एक पायलट थे लेकिन 7 साल की शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया और फिर दीपिका की शादी शोएब इब्राहिम से हुई है जो एक टीवी एक्टर हैं. करणवीर की ही तरह दीपिका का भी अपना क्लोदिंग ब्रैंड है और वो 'सितारा' के नाम से इसे चलाती है.

अनूप जलोटा - अनूप जलोटा 2 फिल्मों के प्रोड्यूसर भी रह चुके है और इसके अलावा सत्या साई बाबा पर बनी एक फिल्म में उन्होंने साई बाबा का किरदार भी निभाया है लेकिन यह फिल्म अभी तक रिलीज नहीं हुई है. वहीं अनूप जलोटा 'प्रभातम फ्लाई डिवाइन एयरलाइन' के डायरेक्टर भी है.

मिसेज नरूला ने शेयर की रिसेप्शन पार्टी की सबसे प्यारी तस्वीर

रिसेप्शन पार्टी में रॉयल अंदाज में नजर आए प्रिंस और प्रिंसेस युविका

बिग बॉस 12: घर से बेघर हो जाएगा यह कंटेस्टेंट, वजह हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -