रिलीज हुआ बिग बॉस के दीपक ठाकुर का नया गाना, ख़ुशी से झूम रहे है फैंस
रिलीज हुआ बिग बॉस के दीपक ठाकुर का नया गाना, ख़ुशी से झूम रहे है फैंस
Share:

बिग बॉस में अपने दमदार प्रदर्शन से सभी के दिलों को जीत लेने वाले सिंगर दीपक ठाकुर का हाल ही में एक नया गाना सामने आया है. जी हाँ, उनके गाने को आप सभी ने 'गैंग ऑफ वासेपुर' और 'मुक्काबाज' जैसे मूवी में सुना ही होगा. ऐसे में दीपका का नया गाना सभी को भा रहा है और इससे उनकी आवाज का जादू सभी जगह चल रहा है. दीपक ने भले ही अब तक कितने भी गाने गाये हो लेकिन उन्हें असली पहचान 'बिग बॉस 12' से मिली थी. इस शो में दीपक की सदगी ने लोगों को काफी इंप्रेस किया था. वहीं शो खत्म होने के बाद दीपक के लिए तरक्की के दरवाजे खुल गए हैं और उन्हें एक के बाद एक ऑफर मिल रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepak Thakur (@ideepakthakur) on

उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट के ऑफर आ रहे हैं जिनमे वह अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं. वहीं हाल ही में उनका नया गाना ''सुनो सुनो" रिलीज हो गया है, जो लोगों को काफी पंसद भी आ रहा है. जी हाँ, हाल ही में दीपक ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर इसे शेयर करते हुए लिखा, "लो आ गया सुनो सुनो. मेरे इंस्टग्राम चैनल पर जाइये देखिए और शेयर मारिए." आप देख सकते हैं इस गाने में दीपक ठाकुर के साथ अनुषा शर्मा ने भी अपनी आवाज दी है और गाने के बोल भी बहुत खूबसूरत हैं, जो लोगों को काफी पंसद भी आ रहे हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि दीपक ने बिग बॉस के घर में अपने सिंगिंग के टैलेंट की दम पर ही एंट्री की थी और वह बिग बॉस के टॉप 3 बनकर निकले थे. वो घर में भी गाना गाने को लेकर खूब पॉपुलर हुए थे.

अब छोटे पर्दे पर अपना दम दिखाने को तैयार हैं सलमान खान

शादी से पहले सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचा टीवी का यह ऑनस्क्रीन कपल

बिकिनी छोड़ सलवार कमीज में अपनी हॉट अदाएं दिखा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -