बिग बॉस 12: इस मामले में अपने पापा सैफ को सबसे बेस्ट मानती है सारा अली खान
बिग बॉस 12: इस मामले में अपने पापा सैफ को सबसे बेस्ट मानती है सारा अली खान
Share:

इन दिनों लगातार बिग बॉस 12 सुर्ख़ियों में हैं और शो में लगातार एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. बीते कल शो में जमकर मस्ती की गई. आप सभी को बता दें कि बीते कल शो में सारा अली खान यानी सैफ अली खान की बेटी अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए आईं थीं. उस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ जमकर एन्जॉय किया. जी हाँ, बीते कल सलमान खान संग सारा ने जमकर एन्जॉय किया. वहीं उस दौरान सारा को सलमान ने कुछ बॉलीवुड स्टार्स के फोटोज दिखाए तो उन्होंने उनकी खूबियां बताईं लेकिन जब इन तस्वीरों में उनके पापा सैफ अली खान की तस्वीर आई तो उन्होंने कहा कि ''पापा के आगे कोई एक्टर कुछ नहीं है और पापा ही बसेत हैं''

इसका एक वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा गया है Do amazing actors ki jodi aur unke saamne #SaraAliKhan! Kise karengi woh choose? Dekhiye #WeekendKaVaar mein, — Bigg Boss (@BiggBoss) December 2, 2018 आप सभी को बतादें कि फिल्म हम साथ-साथ है में सलमान और सैफ ने साथ काम किया था और उस दौरान सारा काफी छोटी थीं, सलमान और सैफ के साथ सेट पर उन्होंने काफी समय बिताया था और आप सभी जानते ही होंगे कि सारा, सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी हैं लेकिन अनबनों के चलते सैफ और अमृता में तलाक हो गया है.

अब सैफ अली खान करीना के पति है और उनका एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है. अब बात करें बिग बॉस की तो फिलहाल घर से कोई बेघर नहीं हुआ है लेकिन आने वाले वीकेंड के वार में कोई ना कोई जरूर घर से बेघर हो सकता है.

बिग बॉस 12: घर में जाते ही सैफ की बेटी ने निकाली दीपिका से दुश्मनी!

बिग बॉस 12: आज होगा चौकाने वाला खुलासा, कोई नहीं होगा बेघर

बिग बॉस के घर में किया गया टोटका, क्या कंटेस्टेंट को बचा पाएंगे भाईजान?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -