बिग बॉस 12 में नज़र आएगा विकास गुप्ता का यह करीबी..!!
बिग बॉस 12 में नज़र आएगा विकास गुप्ता का यह करीबी..!!
Share:

टेलीविजन की दुनिया में इस समय बिग बॉस 12 सबसे ज्यादा चर्चाओं में है। इसकी हर एक खबर से फैंस अपडेट रहना चाहते है। 16 सितंबर से प्रसारित होने वाले इस शो में अभी तक पूरे कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने नहीं आई है। धीरे — धीरे कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे है। हाल ही में एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जो बिग बॉस 11 के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता के करीबी बताया जा रहा हैं। 

52 की उम्र में कुंवारा है ये सुपरस्टार और प्रियंका को दे रहा है शादी के ताने


बिग बॉस में केंटेस्टेंट को लेकर अभी भी बहुत सस्पेंस बना हुआ है। हाल ही में जिस कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है वह स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो 'साथ निभाना साथिया', 'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और 'सास बिना ससुराल' में नज़र आ चुके हैं। उनका नाम है एक्टर रोहित सुचांती। वह काफी हैंडसम और चार्मिंग बॉय हैं। ऐसे में बिग बॉस 11 में प्रियंक शर्मा भी एक हेंडसम कंटेस्टेंट के तौर पर रह चुके हैं।  

इस टीवी एक्ट्रेस के हॉट फोटोशूट ने फैंस के उड़ाए होश

खबरों के मुताबिक रोहित विकास गुप्ता के बेहद करीबी माने जाते हैं। वहीं एक इंटरव्यू में रोहित ने पुष्टि की है कि वह इस शो में जा रहे है या नहीं उन्हें भी नहीं पता है। देखा जाए तो अभी ऐसे कई कैंडिडेट्स के नाम सामने आ रहे है इसमें वायरल सेंसेशन दीपक कलाल,एक्टर करणवीर बोहरा, मॉडल रूशाली राय। पर अभी यह कंटेस्टेंट इस शो का हिस्सा है या नहीं इस बात की पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है यह शो रात को 9 बजे से प्रसारित होगा। 

टेलीविजन अपडेट्स

बिग बॉस 12 में दो और नई एंट्री का नाम जानकर चौंक जाएंगे.!!

मीडिया पर जमकर भड़के कपिल शर्मा, कही हैरानी वाली बात

बिगबॉस-12 में हुआ बड़ा बदलाव, जानकर फैंस झूम उठेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -