बिग बॉस 12: घर में फूट-फूट कर रोये कंटेस्टेंटस, वजह बने भाईजान
बिग बॉस 12: घर में फूट-फूट कर रोये कंटेस्टेंटस, वजह बने भाईजान
Share:

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो बिग बॉस 12 में आए दिन कुछ न कुछ नए धमाके देखने को मिल रहे है ऐसे में शो में कुछ ना कुछ हो ही रहा है. बीते कल के एपिसोड में भी जमकर धमाका हुआ है और इस दौरान भारती सिंह और आदित्य नारायण ने घर में एंट्री की. वहां पर सभी के लिए गिफ्ट्स भी आए. जी हाँ, बीते कल वीकेंड का वार में घरवालों को उस सदस्य का नाम लेना था जो घर में अंधेरा कर रहा है या उजाला ला रहा है ऐसे में सोमी ने श्रीसंत का नाम लिया वहीं जसलीन ने रोमिल का और रोमिल ने जसलीन का नाम लिया. इसी के साथ मेघा ने रोमिल का नाम लिया और रोमिल ने कहा कि जसलीन घर में अंधेरा फैला रही हैं वहीं उस समय जवाब में जसलीन ने भी उन पर हमला बोला और दोनों के बीच जमकर अनबन हो गई.

इसी के साथ दिवाली पर कंटेस्टेंट के घरवालों ने उन्हें गिफ्ट भी भेजे और श्रीसंत की बेटी के भेजे गिफ्ट को देख वह खूब भावुक हो गए. दरअसल उनकी बेटी प्ले स्कूल में है और श्रीसंत को बेटी की पहनी यूनिफॉर्म, पेपर पर लिखा- आई लव यू पापा मिला जिसे पाकर श्रीसंत रोने लगे.

वहीं सृष्ट‍ि के घर से वह नोट आया, जो उनकी पहली कमाई का था और इस पर सृष्ट‍ि ने अपना ऑटोग्राफ ल‍िखा था वहीं करणवीर के घर से उनकी बेटी का बैग आया. आप सभी को यह भी बता दें कि इस हफ्ते नॉमिनेट हुए कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ गए है और बीते हफ्ते हैरान करने वाले नॉमिनेशन में दीपिका, करणवीर, श्रीसंत, सृष्टि, मेघा, शिव, रोहित, जसलीन और उर्वशी बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे लेकिन कम वोट मिलने की वजह से उर्वशी घर से बाहर हो गई है.

बिग बॉस 12: दीपक ने सोमी को कहा 'आई लव यू', सुनकर इस कंटेस्टेंट को लगा झटका

बिग बॉस 12:भारती ने जमकर उड़ाया दीपक और सोमी के प्यार का मजाक

जसलीन की तरह ही राखी के लिए भी खुली है अनूप जलोटा के दिल की खिड़की..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -