बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान
बिग बॉस के आगाज पर कटघरे में खड़े हुए सलमान
Share:

आगाज हो चुका है बिग बॉस के 12वें सीजन का, जिसके लिए लोग लम्बे समय से इंतजार में थे. कल रात 9 बजे रियलिटी शो बिग बॉस 12 की शुरुआत हो गई. सुपरस्टार सलमान खान अब एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ रहे हैं. इस बार बिग बॉस के घर में बड़ी विचित्र कॉमरन जोड़ियां दिखाई दे रही हैं जिन्हे देखकर आप हैरान हो रहे होंगे. ये जोड़ियां दोस्त-दोस्त, बहन-बहन, दोस्त-दुश्मन और बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की है. जबकि कोई भी सेलेब्रिटी की एंट्री जोड़ी में नहीं सिंगल हो चुकी है.

बिग बॉस 12 में आकर यह एक्ट्रेस तोड़ेगी अपनी क्यूट इमेज

आपको बता दें कि बिग बॉस के ग्रांड प्रीमियर एपिसोड में शिल्पा शिंदे और मनवीर गुर्जर जैसे पिछले विनर्स भी नजर आए. इसी दौरान सलमान को कटघरे में खड़ा किया गया था और एक्स कंटेस्टेंट ने उनसे सवाल पूछें थे. उस दौरान 'शिल्पा सलमान से पूछती हैं कि अगर वो अपने साथ किसी जोड़ीदार को रखना चाहेंगे, तो किसे रखेंगे. इस पर सलमान ने कहा कि कटरीना तो उनके साथ आएंगी नहीं हाँ लेकिन अगर शो की टीआरपी बढ़ानी है, तो शाहरुख को बुलाया जा सकता है.'

फिर बरपा गिजेल ठकराल की हॉटनेस का कहर

आपको यह पता ही होगा कि बिग बॉस का घर सिर्फ कंटेस्टेंट और उनकी कंट्रोवर्सी के लिए ही नहीं, बल्कि भव्यता और सुंदरता के लिए भी जाना जाता है वह बहुत ही ख़ास है जिसे देखकर हर कंटेस्टेंट की आँखे खुली की खुली रह गई. बिग बॉस का नया सीजन शुरू हो चुका है तो आइए आज दिखाते हैं आपको बिग बॉस के घर की कुछ तस्वीरें.

2 बच्चों की माँ है यह टीवी एक्ट्रेस, हॉटनेस देखकर पिघल जाएंगे आप

डायरेक्टर संग सोने का ऑफर पाने वाली यह एक्ट्रेस बिग बॉस में लगाएगी हॉटनेस का तड़का

बिग बॉस के घर में बिकिनी पहनकर आग लगा चुकीं है यह लडकियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -