बिगबॉस-12 के लिए सलमान ने किया ये बड़ा वादा

बिगबॉस-12 के लिए सलमान ने किया ये बड़ा वादा

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस हमेशा से ही दर्शकों की पहली पसंद रहा है. बिगबॉस का जल्द ही 12वां सीजन आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. हर बार तो ये शो अक्टूबर महीने से शुरू होता है लेकिन इस बार बिगबॉस सीजन-12 पूरे 15 दिन पहले यानि 16 सितम्बर से शुरू होने वाला है. बिगबॉस के 12वें सीजन में आपको कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. बिगबॉस के घर में जोड़ियां कपल के रूप में शामिल होने वाली हैं. रविवार को ही बिगबॉस-12 का प्रोमो रिलीज़ हुआ है.

मनवीर के बाद एक और गुर्जर बॉय की बिगबॉस-12 में धमाकेदार एंट्री

प्रोमो में सलमान खान टीचर बनकर आते हैं और क्लास में जुड़वा बहनें, सास-बहू से लेकर लंबे-छोटे जैसी जोड़ियां बैठी हुई दिखाई देती है. प्रोमो को देखकर ही शो की जोड़ीदार थीम की ओर इशारा किया गया है. प्रोमो में तो सलमान खान अंत में सलमान अपने मशहूर सॉन्ग 'जवानी फिर ना आए' के टॉवल वाली सिग्नेचर स्टाइल करते हुए कहते हैं- 'बिग बॉस सीजन 12, मेरे साथ आ रा, आ रा, आ रा... ' सलमान ने इस शो के जरिए ये भी वादा किया है कि इस बार शो की जोड़िया दर्शकों का फुल एंटरटेनमेंट करने वाली हैं.

अपने सईया जी से परेशान हुईं सपना चौधरी, कहा- सताया न करो...

यानि इस बार भी सलमान खान होस्ट बनकर सभी का खूब एंटरटेनमेंट करने को तैयार है. खास बात तो ये है कि सलमान खान इस बार बिगबॉस के लिए पूरे 5 प्रोमो शूट करने वाले हैं जिसमें से पहला प्रोमो रिलीज़ भी हो गया है जिसने दर्शकों की शो देखने की उत्सुकता बढ़ा दी है. बताया जा रहा है कि सलमान खान के साथ भी एक सेलिब्रिटी जोड़ीदार रहेगी जो शो होस्ट करने में सल्लू मियां की मदद करेगी. हालांकि अब तक इस एक्ट्रेस का नाम समाने नहीं आया है.

चटपटी ख़बरें...

बिगबॉस-12 के प्रोमो में सल्लू मियां के साथ दो दिग्गज स्टार्स आएंगे नजर

बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!

इस रियलिटी शो से होगी संध्या बींदणी की वापसी