बिग बॉस होस्ट की कमाई के सामने कुछ नहीं 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का बजट
बिग बॉस होस्ट की कमाई के सामने कुछ नहीं 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' का बजट
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ ही होंगे कि सलमान खान इन दिनों बिग बॉस 12 में होस्ट के रूप में नज़र आ रहे हैं और उन्हें होस्ट के रूप में देखने के लिए कई लोग बिग बॉस देखते हैं. ऐसे में सलमान इस शो से लंबे समय से जुड़े हुए हैं और जब भी इस शो की शुरुआत होती है, इस बात को लेकर काफी चर्चाएं होती हैं कि सलमान खान की शो के लिए कितनी फीस लेते हैं. आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही एक खबर सामने आयी है कि सलमान खान इस बार के बिग बॉस में प्रति एपिसोड लगभग 12 से 14 करोड़ ले रहे हैं.

वहीं अब अगर सूत्रों की मानें तो सलमान हर हफ्ते वीकेंड का वार में नजर आते हैं और खबर है कि इसके लिए वह 12-14 करोड़ की फीस ले रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऐसे में कुल सब कुछ बैठाया जाए तो वह इस सीजन से लगभग 300 से 350 करोड़ की कमाई पूरी करने वाले हैं. अब इस समय सोशल मीडिया पर उनकी कमाई की तुलना ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के पूरे बजट से की जा रही है, जो कि संभवत: 210 करोड़ के आसपास है. जी हाँ, एक तरफ यह खबर भी है कि सलमान बिग बॉस की तुलना में दस का दम शो के लिए कम फीस लेते हैं. अब आने वाले सूत्रों के अनुसार उन्होंने दस का दम के लिए सिर्फ 78 करोड़ रुपये फीस ही ली हैं.

अब हम आप सभी को बता दें कि बिग बॉस 12 की लांचिंग के दौरान जब सलमान की फीस को लेकर यह सवाल पूछा गया था तो कलर्स चैनल टीम के प्रमुख ने सवाल टाल दिया था वहीँ सलमान खान की बात करें तो सबसे ज्यादा फीस लेने वाले स्टार्स की लिस्ट में सलमान ख़ान सबसे आगे हैं. आपको यह भी बता दें कि सलमान हर फ़िल्म के लिए 60 करोड़ रुपये तक लेते है और अब वह इन दिनों ‘बिग बॉस 12’ के होस्ट के रूप में छोटे पर्दे पर छाए रहते हैं.

बिग बॉस 12: बिहारी दीपक ने उड़ाया हिना खान और उनके POOH का मजाक

बिग बॉस 12: नई कप्तान बनी नेहा पेंडसे, ऐसा होगा अब घर का माहौल

अपनी नाइटी के कारण रातोंरात सुर्ख़ियों में छाई यह आम लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -