Bigg Boss 12 -  ...तो यह है कंटेस्टेंट पर हुक्म चलाने वाला असली बिग बॉस
Bigg Boss 12 - ...तो यह है कंटेस्टेंट पर हुक्म चलाने वाला असली बिग बॉस
Share:

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो बिग बॉस 12 जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। इस शो के टेलीकास्ट होते ही अधिकतर डेली सोप शो की टीआरपी गिर जाती है। हमेशा की तरह इस बार भी शो में लड़ाई—झगड़े और रोमांस देखने को मिलेगा। इस शो केे शुरू होने में सिर्फ 10 दिन शेष है जिसे लेकर फैंस को ब्रेसब्री से इंतजार है। जल्द ही यह शो कलर्स पर 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। शो के इस नए सीजन में भी दर्शकों को कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। लेकिन आपने सभी सीजन में एक आवाज सुनी होगी जिसे लेकर दर्शकों के मन में यह सवाल उठता है कि यह आवाज किसकी है? जो कंटेस्टेंट को हर वक्त निर्देश देता रहता है?

सलमान खान के टीचर्स ने खोली उनकी बचपन की पोल

तो आज आपाको बताते हैं कि कौन है वह शख्स जिसकी आवाज पर घर वाले चलते हैं। उनका नाम अतुल कपूर हैं, वह 50 साल के हैं। वह एक फेमस वॉइस ओवर आर्टिस्ट और एक्टर हैं। अतुल की आवाज आपने बिग बॉस के पहले सीज़न से सुनी हैं। वह इंडस्ट्री की बड़ें सेलेब्रिटिज में शुमार है। बिग बॉस शो में उनका एक अलग से कमरा रहता है जहां पर बैठकर वह बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर नज़र रखते हैं और उन्हें निर्देश देते रहते है।   

बिग बॉस के घर आने से डरते हैं यह कंटेस्टेंट

अतुल ने अपने करियर की शुरूआत वॉइस ओवर आर्टिस्ट के तौर पर की थीं। वह बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने हॉलीवुड फिल्म —आयरन मैन', 'कैप्टन अमेरिका', 'एवेंजर' के हिंदी वर्जन के लिए भी वॉइस ओवर किया हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

बिग बॉस 12 में आने से पहले भारती और हर्ष ने खोले कई राज़

इस मशहूर कॉमेडियन ने कपिल के साथ काम करने से किया इंकार

नागिन फेम यह एक्टर गोवा में कर रहा मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -