बिग बॉस 12 : बिग बॉस के घर में होगी सबा और शिवाशीष में पहली तीखी बहस
बिग बॉस 12 : बिग बॉस के घर में होगी सबा और शिवाशीष में पहली तीखी बहस
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि बिग बॉस सीजन 12 शुरू हो चुका है और इस बार शो में कई दिलचस्प कंटेस्टेंट भी आए हैं. शो ने पहले ही दिन काफी लोकप्रियता हांसिल कि है और इसमें सबसे ज्यादा चर्चा में हैं भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन. वहीं पहले दिन भोजपुरी गायक दीपक ठाकुर ने घर में कई ऐसी चीजें देखीं और उन्होंने घर में मौजूद जकूजी को अपनी गर्लफ्रेंड को अजूबा बताया. दीपक ने इस दौरान अनूप की गर्लफ्रेंड जसलीन से बात की और उनकी बात सुनकर जसलीन ने भी रिएक्ट किया और कहा कि हां घर में कुछ लोग नेगेटिव हैं.

इसके बाद सबा खान शिवाशीष से बातचीत करती हुई नजर आईं और कहा कि 'अभी पहला दिन है इसलिए मैं अभी शांत हूं. अभी मैं चीजों को आराम से ले रही हूं. सबा की इन बातों पर शिवाशीष ने भी अपनी सहमति जताई. ' यह सब खत्म होते ही बिग बॉस ने दीपिका कक्कड़ को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें पहले टास्क के बारे में बताया जो सभी ने किया. टास्क के अंतर्गत एक जोड़ी और एक प्रतियोगी से सवाल जवाब थे और अंत में घरवाले जोड़ी या प्रतियोगी में से किसी एक को कमजोर घोषित किया था.

बिग बॉस में इस दौरान जज के तौर पर पूर्व प्रतियोगी हिना खान और हितेन तेजवानी आए थे. टास्क में उर्वशी और दीपक की जोड़ी से नेहा पेंडसे को कमजोर बताया गया था. अब बाद में यह दिखाया जाने वाला है कि शिवाशीष और सबा के बीच बहस होने वाली है जो बहुत तीखी होगी और सबा और सोमी के एटीट्यूड से घर के बाकी सदस्य खुश नहीं दिखाई देंगे और सभी उन्हें कमजोर साबित करने में लग जाएंगे.

..तो ट्रेन के आखिरी डिब्बे पर इसलिए क्रॉस का निशान बना होता है

बिग बॉस 12 : इस एक्ट्रेस को दी जा रही है दीपिका कक्क्ड़ से भी ज्यादा फीस

फिर अपनी हॉटनेस से गिजेल ने लगाई फैंस के दिलों में आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -