बिग बॉस 12: श्रीसंथ का मुँह काला करने पर बिग बॉस पर भड़के फैन्स
बिग बॉस 12: श्रीसंथ का मुँह काला करने पर बिग बॉस पर भड़के फैन्स
Share:

आप सभी को बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में लगभग पहला सप्ताह बीतने के बाद शो के होस्ट सलमान खान ने जहां शनिवार को 'वीकेंड का वार' में घरवालों की क्लास ली और सभी को जमकर लताड़ा, वहीं रविवार को वह सुल्तानी अखाड़े में कंटेस्टेंट को आने की दावत देते नजर आए. सलमान ने रविवार को सभी के साथ प्रैंक भी किया. आपको याद ही होगा कि रविवार के एपिसोड में श्रीसंथ ने टास्क के दौरान खुद को घर के सबसे कमजोर सदस्य बताया था, जिसके बाद सलमान ने कहा कि सबसे कमजोर सदस्य को तोप की सलामी लेनी होगी और इसके चलते श्रीसंथ को तोप के भीतर मुंह डालना होता है और फिर तोप से निकलने वाले काले धुएं से उसका मुंह काला हो जाता है.

आप सभी को बता दें कि बिग बॉस द्वारा एक पूर्व क्रिकेटर का मुंह काला किया जाना फैन्स को बिलकुल भी अच्छा नहीं लगा और इसके बाद फैन्स ने शो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अब लगातार बिग बॉस सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहा है. एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा- "बिग बॉस क्या आप श्रीसंथ जैसे आदमी से पेश आते वक्त थोड़ा सम्मान और थोड़ी मेच्योरिटी दिखा सकते हैं?"

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- "मुझे लगता है कि बिग बॉस को भारत के T-20 वर्ल्ड कप 2007 जीतने में में श्रीसंथ के योगदान को याद करना चाहिए और चैम्पियन होने की 11वीं सालगिरह को मनाना चाहिए." इसी के साथ एक फैन ने लिखा, "तीन लड़कियों को बचाने के लिए उसने खुद तोप की सलामी ली. श्रीसंथ के लिए बहुत सम्मान. यह दिल दुखाने वाला दृश्य था."

जानिए बिग बॉस 12 के कॉन्टेस्ट और होस्ट सलमान खान की सैलरी

बिग बॉस 12: घर में बना नया कपल, गार्डन में कर रहा है सुहागरात की तैयारी

बिग बॉस 12: दूसरे हफ्ते में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

बिग बॉस 12 में इस वजह से अर्शी खान को याद कर रहे हैं फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -