बिग बॉस 12: पत्नी से जीतने का वादा करके आया है यह कंटेस्टेंट, क्या अपने नाम कर पाएगा ट्रॉफी?
बिग बॉस 12: पत्नी से जीतने का वादा करके आया है यह कंटेस्टेंट, क्या अपने नाम कर पाएगा ट्रॉफी?
Share:

इन दिनों बिग बॉस 12 से कौन कब बाहर हो जाने वाला है कुछ खबर नहीं है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार आखिरी नॉमिनेशन्स में सुरभि राणा को छोड़ सभी घरवालों पर एविक्शन की तलवार लटक गई है और अब घर से कोई भी बेघर हो सकता है. ऐसे में शो में आने वाले वीकेंड का वार में कोई दो एविक्शन देखने को मिल सकता है. जी हाँ, वहीं उसके बाद टॉप कंटेस्टेंट्स शो में फिनाले के लिए बचेंगे और उनमे से कोई एक होगा शो का विनर. ऐसे में इस समय रोमिल चौधरी ही हैं जो अभी भी अपनी जिद पर टिके हुए हैं उनका कहना है कि शो तो वही जीतेंगे.

जी हाँ, वहीं बीते सोमवार हुए टास्क में घर के गार्डन एरिया में एक फायर ब्रिगेड गाड़ी रखी गई थी और समय-समय पर बिग बॉस द्वारा एक हॉर्न बजाया और इसके बाद सभी कंटेस्टेंट्स को आपसी सहमति से किसी ना किसी सदस्य की फोटो पर क्रॉस मार्क बनाना था या फिर उसे जलाकर नष्ट करना है. ऐसे में आपसी सहमति से जिस भी सदस्य के फोटो का चुना जाएगा वह घर से बेघर हो जाएगा ऐसा कहा गया था.

अब तक इस टास्क में सोमी खान, करणवीर बोहरा, श्रीसंथ और घर के सबसे बड़े जीत के हकदार माने जाने वाले कंटेस्टेंट रोमिल चौधरी नॉमिनेट हुए हैं लेकिन फिर भी रोमिल कह रहे हैं कि जीतेंगे तो वही. आप सभी को बता दें कि शो में पहुंचे रोमिल पेशे से वकील हैं और वह अपनी पत्नी से यह वादा करके आए हैं कि वह बिग बॉस 12 जीतेंगे. ऐसे में यह देखना बहुत दिलचस्प होने वाला है कि वह जीतेंगे या नहीं.

अपने हीरो को निजी अंगों पर सुलाने के लिए ट्रोल हो रहीं हैं जेनिफर विंगेट

24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड

अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -